विजय वर्मा ने बताई इंडस्ट्री की हकीकत, 'मेरा थोबड़ा नहीं होता है पोस्टर्स में'

ऐसा पहली बार नहीं है जब विजय ने पर्दे से अपनी एक्टिंग से आग लगाई हो. पिंक में अंकित मल्होत्रा हो या मिर्जापुर के छोटे त्यागी और बड़े त्यागी, बमफाड़ के जिगर फरीदी हो या गली ब्वॉयज का मोइन

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 04:34 PM IST
  • 'द विजय वर्मा रोस्ट' में हुआ कमाल
  • विजय वर्मा ने दिए मुंहतोड़ जवाब
विजय वर्मा ने बताई इंडस्ट्री की हकीकत, 'मेरा थोबड़ा नहीं होता है पोस्टर्स में'

नई दिल्ली: हाल ही में अपने हुनर से सबका दिल जीतने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) ने नेटफ्लिक्स के एक शो में आकर जाकिर खान जैसे बड़े-बड़े दिग्गजों की बोलती बंद कर दी. 'गली ब्वॉयज' से पर्दे पर छाप छोड़ने वाले विजय वर्मा हाल ही में रिलीज हुई 'डार्लिंग्स' में हम्जा की भूमिका के नजर में आए थे. फिल्म में उनकी सास उन्हें वो बिच्छु बताती है जो कभी अपनी काटने की फितरत नहीं बदलता. हाल ही में विजय वर्मा को 'द रोस्ट ऑफ विजय वर्मा' में बुलाया गया था. शो के दौरान जब उन्हें रोस्ट किया गया तो अंत में विजय वर्मा भी बोल पड़े.

पोस्टर पर चोहरा नहीं होता है

विजय वर्मा स्टेज पर जाकर खड़े होते हैं और कहते हैं कि सभी ने 'डार्लिंग्स' तो देखी ही होगी. ऐसे में दर्शक तालियों से हामी भरते हैं. इस पर विजय वर्मा कहते हैं कि 'बात सही है कि मेरा थोबड़ा पोस्टर्स पर नहीं होता है. अगर होता भी है तो कॉर्नर में या पीछे कहीं छिपा दिया जाता हूं लेकिन जब सीन होता है तो यही थोबड़ा सबको याद रहता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

स्टार नहीं हूं

विजय वर्मा साथ ही ये भी कहते हैं कि 'सब उन्हें कहते हैं कि तू स्टार नहीं है, तू स्टार नहीं है. बता दूं कि मुझे फिल्म में लेते इसलिए हैं ताकि रिव्यु में एक एक्स्ट्रा स्टार मिल सके और वो स्टार मैं हूं.' अपने इन जवाबों से उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी को सबके सामने लाकर रख दिया है. भले ही कोई उनके इस चेहरे को पहले न जानता हो पर अब ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे पर उनके ही नाम का डंका है.

विजय वर्मा की धांसू परफॉर्मेंस

ऐसा पहली बार नहीं है जब विजय ने पर्दे से अपनी एक्टिंग से आग लगाई हो. 'पिंक' में अंकित मल्होत्रा हो या 'मिर्जापुर' के छोटे त्यागी और बड़े त्यागी, 'बमफाड़' के जिगर फरीदी हो या 'गली' ब्वॉयज का मोइन. कैरेक्टर में एंटर कर खुद कैरेक्टर बन जाना विजय वर्मा की खासियत है. अब ऐसे में उनकी इस स्टैंडआउट परफॉरमेंस पर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: गोविंदा के नक्शेकदम पर चलेंगे शाहरुख खान, इस आइकॉनिक फिल्म के खरीदे राइट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़