क्या आपने खाए हैं कभी Pineapple Momos? देखें बनाने का तरीके, इस वीडियो ने किया सबको हैरान!

Pineapple momos: बहुत से लोग कुछ नया ना करके पुराने टेस्ट को ही बनाए रखते हैं, लेकिन अब Momos की नई वैरायटी को देख मुंह में पानी आ जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2023, 07:31 PM IST
  • अब 'pineapple momos' बहुत वायरल हो रहे हैं
  • जैसे मोमो बनाए गए वह तरीका हैरान करने वाला है
क्या आपने खाए हैं कभी Pineapple Momos? देखें बनाने का तरीके, इस वीडियो ने किया सबको हैरान!

Pineapple momos: तंदूरी और चीजी से लेकर पैन-फ्राइड तक, हर किसी के पास गरमागरम मोमोज का आनंद लेने का अपना अलग तरीका हो सकता है. अब तो गोल्ड मोमोज और पिज्जा मोमोज भी हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं. लेकिन मोमो को लेकर इनोवेशन कम नहीं हो रहा. अब 'pineapple momos' बहुत वायरल हो रहा है. क्या आपने कभी खाया?

कंटेंट क्रिएटर जतिन कुमार द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर को इन स्पेशल मोमोज को बनाते हुए दिखाया गया है.

इन मोमो को बनाने में अनानास के टुकड़े करके फिर उन्हें मोमोज में अंदर भरा जाता है. देखा जा सकता है कि कैसे दुकानदार कितने अच्छे तरीके से मोमोज को बंद करता है. बाद में इसे कुरकुरा भी कर देता है. जिसे देख किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है.

 

523K व्यूज के साथ, Reel पर काफी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में ही लोग चर्चा कर रहे हैं और काफी लोगों ने इसे खाने में दिलचस्पी भी नहीं दिखाई. लेकिन जैसे भी होंगे मगर लोगों में इन नए प्रकार से बने मोमो की बातें तो होने लगी हैं.

कुछ लोगों ने कमेंट में हंसते हुए कहा, 'भगवान तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा.' वहीं, कुछ अन्य यूजर बोले कि इस पाप की अलग सजा मिलेगी. कुल मिलाकर इन मोमोज ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

ट्रेंडिंग न्यूज़