करोड़ों की मालकिन सपना चौधरी हुईं 'शुद्ध गरीब', वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. वह आर्थिक तंगी से जूझती नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 06:09 PM IST
  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • सड़क पर आईं एक्ट्रेस
करोड़ों की मालकिन सपना चौधरी हुईं 'शुद्ध गरीब', वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer)  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों कानूनी पचड़ों में फंसीं सपना चौधरी हमेशा की ही तरह एक बार फिर लाइम लाइट में छाई हैं. अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली सपना का हाल में ही एक फनी वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कितनी गरीब हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं सपना आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

वीडियो किया शेयर

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह हिंदी मीडियम फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. इस डायलॉग को उन्होंने अपने अनोखे हरियाणवी अंदाज में रीक्रिएट किया है. वीडियो में सपना कहती हैं कि 'हम खानदारी गरीब हैं. हमारा बाप गरीब, दादा गरीब, परदादा गरीब, उसका बाप गरीब सब गरीब, सातों पुश्ते गरीब. ऐसा नहीं कि पहले गरीब हुए फिर अमीर और फिर गरीब. हम शुद्ध गरीब हैं.'

कैप्शन भी है मजेदार

मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हम गरीब है'. अपने इस सीन को उन्होंने वीडियो में लिखा, 'जब कोई उधार का पैसा मांगे.' कुछ देर पहले शेयर किए गए सपना के इस वीडियो पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उनके फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस लगातार कमेंट कर अभिनेत्री का तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं.

कानूनी पचड़े में फंसी एक्ट्रेस

अभिनेत्री इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं. कुछ समय पहले ही लखनऊ में  सपना चौधरी का एक इवेंट आयोजित किया गया था. इसके टिकट 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए थे. शो में काफी देर तक जब सपना नहीं पहुंची तो लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था. लोगों ने मेकर्स से अपने टिकट का पैसा वापस मांगा, जो कि उन्होंने वापस नहीं किया. जिसके बाद आयोजकों ने सपना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसी मामले में कोर्ट में न पेश होने की वजह से उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के रंग में रंगीं सोनाक्षी सिन्हा, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़