दूल्हे ने साली के साथ ऐसा क्या कर दिया? जो गुस्से से लाल हो गई दुल्हन

Jija Sali Viral Video: दूल्हे ने मस्ती-मस्ती में दुल्हन के साथ भरी महफिल में कुछ ऐसा कर दिया कि दुल्हन को जोर का गुस्सा आ गया और वहां मौजूद मेहमानों की आंखें फटी रह गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 10:07 PM IST
  • दूल्हे ने भरी महफिल में की अजीब हरकत
  • मौका मिलते ही साली को बना लिया दुल्हन!
दूल्हे ने साली के साथ ऐसा क्या कर दिया? जो गुस्से से लाल हो गई दुल्हन

Jija Sali Ka Video: शादी-विवाह में लोगों की मस्ती और मजाक देखने को मिल ही जाती है. शादियों को रंगीन और यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की प्लानिंग की जाती है. इस माहौल में कभी हंसी मजाक भी होती है, तो कभी लड़ाई-झगड़े भी होते हैं. इस बीच जीजा-साली का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हे की हरकत देख दुल्हन को जोर का गुस्सा आ जाता है.

दूल्हे की हरकत पर गुस्सा गई दुल्हन
इंडियन शादियों में धमाल मचना आम बात है. इंटरनेट पर एक वीड़ियो छाया हुआ है. जिसमें साली के साथ दूल्हे की अजीबो-गरीब हरकत सामने आई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि दूल्हा कबसे इस लम्हे का इंतजार कर रहा था और वो मौका पाते ही दुल्हन के सामने उसकी बहन के साथ ऐसा कर दिया. सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर आप खुद सारा माजरा समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@its.chiku_)

दुल्हन के सामने दूल्हे को स्वैग दिखाना पड़ा भारी
वीडियो देख कर आप सारा माजरा तो समझ ही गए होंगे. दूल्हे ने किसी की परवाह किए बिना ही सबके सामने दुल्हन की बहन के साथ ऐसा कर दिया, जिससे किसी को भी गुस्सा आ ही जाएगा. दूल्हा स्वैग दिखा रहा था, लेकिन दुल्हन को गुस्सा आ गया. उसने सबके सामने ये कांड कर दिया.

शादी-विवाह के माहौल में हर कोई खुशी मना रहा था. बारात लेकर दूल्ह, दुल्हन के घर पहुंचता है. सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था कि जयमाल सेरेमनी में दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को माला पहनाने के लिए स्टेज पर खड़े रहते हैं. इस बीच दूल्हा जयमाला हाथ में लेकर दुल्हन को पहनाने ही वाला था कि वो अचानक से अपनी दिशा बदल देता है और उसने उसी माला को दुल्हन की बहन यानी अपनी साली के गले में डाल देता है.

दूल्हे के कांड से गुस्से से लाल हो गई दुल्हन
दूल्हे ने जैसे ही साली के गले में जयमाला डाला हर कोई ये देख कर हैरान रह गया. इस दौरान दुल्हन की शक्ल देखने लायक थी. वो गुस्से से लाल हो गई और वहां मौजूद मेहमानों की आंखें फटी की फटी रह गईं. इसके तुरंत बाद दूल्हा खुशी के मारे कूदने लगा.

दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन को सदमा लग गया. इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर its.chiku_ नाम के एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. हालांकि, वीडियो को देख ये समझा जा रहा है कि ये सिर्फ प्रैंक वीडियो है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- मंडप में सास के सामने दूल्हे ने दुल्हन को कर दिया Kiss, फटी रह गईं सबकी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़