Video: गोविंदा ने पत्नी सुनीता को किया किस, तो बेटी ने छिपा लिया मुंह

Video: 'इंडियन आइडल 13' के मंच पर गोविंदा (Govinda) पहली बार पत्नी सुनीता ( Sunita) के साथ डांस किया और काफी रोमांटिक नजर आए. इस दौरान बेटी टीना भी वहां मौजूद थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 12:19 PM IST
  • Indian Idol 13 में दिवाली मनाने पहुंचे गोविंदा
  • पत्नी सुनीता पर लुटाया प्यार
Video: गोविंदा ने पत्नी सुनीता को किया किस, तो बेटी ने छिपा लिया मुंह

नई दिल्ली: सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol 13) के मंच पर दिवाली का त्योहार मनाया जाने वाला है. इसी कड़ी में इंडियन आइडल 13 के अपकमिंग एपिसोड में बी टाउन के ‘राजा बाबू’ यानी गोंविदा (Govinda) अपनी पत्नी सुनीता (Sunita Ahuja) और बेटी टीना (Tina) के साथ नजर आएंगे. इस दौरान पहली बार गोविंदा किसी मंच पर पत्नी के साथ डांस करते हुए दिखाई देंगे.

गोविंदा ने पत्नी के साथ किया डांस

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने नया प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में गोविंदा और सुनीता को एक परफॉर्मेंस को एंजॉय करते हुए और ताली बजाते हुए देखा जा सकता है. वहीं इसी दौरान सुनीता गोविंदा की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं, इन्होंने आज तक मेरे साथ डांस नहीं किया. इसके बाद जजेस और ऑडियंस के चियर्स करने पर गोविंदा पत्नी के साथ स्टेज पर डांस करते हैं.

गोविंदा ने पत्नी पर लुटाया प्यार

स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के बाद गोविंदा ने हंसते हुए सुनीता को गले भी लगाया और फिर उन्हें किस भी किया. ये सब देखकर जज नेहा काफी हंसती नजर आईं. वहीं गोविंदा की बेटी टीना ने हाथ से अपना चेहरा छुपा लिया.

इस क्लिप पर रिएक्शन देते हुए, एक फैन ने गोविंदा और सुनीता की जोड़ी को 'सुंदर' कहा. एक अन्य ने कहा, 'गोविंदा हमेशा एक सुपरस्टार रहेंगे.'

शो में आया 100 किलो का लड्डू

वहीं बात करें सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 की तो यह सोनी टीवी पर 10 सितंबर से टेलीकास्ट हो रहा है. इस सीजन को सिंगर-एक्टर आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. शो को जज नेहा के अलावा हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी कर रहे हैं.

बता दें दिवाली के खास मौके पर शो में 100 किलो का लड्डू भी आया. 

ये भी पढ़ें- Diwali Party 2022: मनीष मल्होत्रा के घर हुई दिवाली पार्टी, सुहाना खान से लेकर रवीना टंडन तक ने बिखेरा जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़