Dance Video: भैंस के आगे डांस कर रही थी लड़की, ऐसा पटका कि निकल गई सारी मस्ती

Viral Video: एक लड़की भैंस को चारा खिलाने के लिए गई थी, वहीं उसे मस्ती सूझती है और वो डांस करने लगती है. इतने में भैंस गुस्सा गई और लड़की को पटक दिया. फिर जो हुआ वो देख कर आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 05:54 PM IST
  • भैंस को चारा देकर सामने ही नाचने लगी लड़की
  • गुस्साई भैंस ने पटक दिया तो अक्ल आई ठिकाने
Dance Video: भैंस के आगे डांस कर रही थी लड़की, ऐसा पटका कि निकल गई सारी मस्ती

Viral Video: वो कहावत तो हर किसी ने सुनी होगी कि 'भैंस के आगे बीन बजाओ बैठे पगुराय..' एक और कहावत है, 'आ भैंस मुझे मार..' कभी किसी को जाने-अनजाने में भैंस या सांड उठाकर पटक दे या उस पर हमला कर दे तो आम बात है, लेकिन कोई अगर भैंस के सामने जाकर ये कहे कि आ भैंस मुझे मार तो भैंस उसकी आरती उतारकर तो नहीं छोड़ देगी. शायद ये बात इस लड़की को समझ नहीं आती है. तभी तो वो भैंस के सामने ऑफर देने पहुंच गई कि वो उस पर हमला करे.

भैंस को छेड़ रही थी ये लड़की

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक लड़की के डांस का वीडियो छाया हुआ है. इसमें वो लड़की पहले तो भैंस को चारा खिलाने के लिए पहुंचती है. वो हौदे में चारा डाल भी देती है. इसके बाद वो भैंस के सामने अपनी डांस परफॉर्मेंस देने लगती है. शायद वो भैंस को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही थी. मगर भैंस को इस लड़की की हरकत पर गुस्सा आ जाता है. फिर जो होता है, वो देख कर हर कोई हंसी से लोट-पोट हो जाता है.

वीडियो देखें..

वीडियो देखकर निश्चित तौर पर आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए होंगे. इस मजेदार वीडियो को देख कर आप ये समझ गए होंगे कि ये कहावत क्यों लिखी गई है कि 'आ भैंस मुझे मार..' वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये लड़की पहले भैंस को चारा डालने पहुंची थी. इसके बाद वो उसके ठीक सामने डांस करने लगती है.

इसे भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: जीजा ने साली से सबके सामने मांगा Kiss, देखें फिर दुल्हन ने क्या किया

भैंस को आया गुस्सा तो क्या हुआ?

इतने में भैंस ने गुस्से में उसे पटक दिया. भैंस इतनी जोर से टक्कर मारती है कि लड़की जाकर नाद में गिर जाती है. लड़की को उठ पाने में भी मुश्किल होने लगी. सोशल मीडिया पर भैंस की टक्कर वाला ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. लाखों लोग इसे देख चुके हैं.

इस मजेदार वीडियो पर लोग काफी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वायरल वीडियो को psycho_biharii2 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: अनजान लड़की को पार्क में छेड़ने लगा शख्स, प्रपोज करने का कॉन्फिडेंस देख उड़ जाएंगे सभी के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़