लिफ्ट में कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई, महिला ने आदमी को कहा- 'तुम्हारी बीवी से तो बेहतर हूं'

दिल्ली एनसीआर में पिछले काफी समय से कुत्तों  को लेकर बहस और विवाद सामने आते रहते हैं.  लिफ्ट में महिला  आदमी को बोलती है कि तुम्हारी बीवी से बेहतर ही हूं.  महिला का तुम्हारी बीवी से बेहतर ही हूं वाला वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2023, 12:59 PM IST
  • कुत्ते को लेकर हुआ विवाद
  • इंटरनेट पर वीडियो वायरल
लिफ्ट में कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई, महिला ने आदमी को कहा- 'तुम्हारी बीवी से तो बेहतर हूं'

नई दिल्ली:  दिल्ली एनसीआर में पिछले काफी समय से कुत्तों  को लेकर बहस और विवाद सामने आते रहते हैं.  कई मामले सामने आए हैं जिसमें पालतू कुत्ते लोगों को काट लेते हैं. जिसकी वजह से छोटी से बहस बड़ा विवाद का रूप ले लेते हैं. इसी तरह का एक मामला सामने आया है. जिसमें कुत्ते के मुंह पर मजल मास्क लगाने को बेहस शुरू हुई. सोशल मीडिया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

तुम्हारी बीवी से बेहतर हूं 

महिला को कुत्ते को मास्क पहनाने के लिए बोला जाता है लेकिन महिला मना कर देती है. वह बोलती है कि मैं नहीं पहनाऊंगी. आपको चाहे यहां आधे घंटे भी खड़ा रहना है तो रह सकती है. इसके बाद आदमी बोलता है कि किस तरह की महिला है इस पर महिला बोलती है कि तुम्हारी बीवी से बेहतर ही हूं.  महिला का तुम्हारी बीवी से बेहतर ही हूं वाला वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. 

कुत्तें की वजह से हुआ विवाद
कुत्तों को लेकर हो रहे विवाद का वीडियो अक्सर देखने को मिलता है. अब, एक नया वीडियो सामने आया है. इसमें एक हाईराइज सोसायटी की लिफ्ट में एक डॉग मालकिन लोगों से बहस करती हुई दिखाई दी. यह बहस कुत्ते के गले में लटक रहे मजल मास्क उसके मुंह पर नहीं लगाने को लेकर हो रहा है.

महिला ने मास्क लगाने को किया मना 
मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-137 में बनी हाउसिंग सोसायटी लॉजिक्स ब्लॉसम में एक महिला लिफ्ट में अपने कुत्ते के साथ जा रही थी. कुत्ते के गले में मजल मास्क लटका हुआ था. जैसे ही लिफ्ट में कुछ और लोग अंदर जाने लगे तो उन्होंने कुत्ते के मजल मास्क को लगाने को कहा. जिसके बाद महिला ने मना कर दिया.

कंप्लेन करने पर होगा एक्शन 
करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में महिला से लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं कि कुत्तों से आप सावधानी बरतें. लेकिन, महिला ने साफतौर पर मना कर दिया. उसने कहा कि चाहे जितनी देर आपको खड़ा रहना है, खड़ा रहिए, हम अपने कुत्ते को मास्क नहीं लगाएंगे.
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस के मुताबिक किसी भी तरफ से कोई कंप्लेन अभी नहीं मिली है. इसलिए कोई एक्शन नहीं लिया गया है. अगर कोई कंप्लेन आती है तो जरूर एक्शन लिया जाएगा.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  Weather Update: इस राज्य में 11 जुलाई तक भारी बारिश की चेतावनी, कई जिलों में जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़