हरियाणवी गाने 'राज्जी बोल जा' पर भाभी ने उड़ाया गर्दा, नहीं देखा होगा ऐसा जबरा डांस

Bhabhi Dance Video: नई दुल्हन जब छत पर चढ़कर जोरदार डांस करने लगती है, तो हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. नई नवेली दुल्हन ने साड़ी में ऐसे ठुमके लगाए कि सोशल मीडिया पर वीडियो धूम मचा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 05:30 PM IST
  • गजब के डांस से नई दुल्हन ने छत पर बरपाया कहर
  • हरियाणवी गाने पर नहीं देखा होगा ऐसा जबरा डांस
हरियाणवी गाने 'राज्जी बोल जा' पर भाभी ने उड़ाया गर्दा, नहीं देखा होगा ऐसा जबरा डांस

Dulhan Ka Dance: डांस के शौकीन अक्सर सोशल मीडिया पर रील और वीडियोज बनाकर शेयर करते रहते हैं. इसमें ज्यादातर देसी डांस लोगों को खूब पसंद आता है. कभी शादी-विवाह में धमाकेदार डांस इंटरनेट का पारा बढ़ाता है, तो कभी दुल्हन और दूल्हे का अनोखा अंदाज वायरल होता रहता है. इसी कड़ी में एक नई नवेली दुल्हन का छत वाला डांस छाया हुआ है.

भाभी ने ऐसे मटकाई कमर, देखता रह गया हर कोई
हरियाणवी खाने पर डांस का खुमार हर किसी के सिर पर चढ़ा रहता है. इसी कड़ी में एक नई नवेली दुल्हन के अनोखे डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इसमें उसका अलग अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. देसी भाभी के अंदाज में नजर आ रही एक नई दुल्हन ने हरियाणवी गाने पर डांस करने का मन बना लिया. उसके बाद वो छत पर जाकर जो करती है, वो हर कोई देखता रह जाता है.

वीडियो देखें..

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख कर आप भी समझ गए होंगे कि भाभी अपने डांस में कितनी मगन हैं. उनके किलिंग अंदाज ने लोगों का दिल चुरा लिया. जिसने भी इंटरनेट पर ये डांस देखा, वो बस देखता ही रह गया.

हरियाणवी गाने पर नई दुल्हन ने बरपाया कहर
भाभी छत पर डांस कर रही हैं, उसका घूंघट वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हरियाणवी गाने पर डांस का तड़का लग जाए तो वो हर किसी को पसंद आ जाता है. ‘राज्जी बोल जा’ गाने पर ठुमके लगा रही देसी भाभी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. नई दुल्हन के डांस स्टेप्स को भी लोगों ने कमाल का बताया.

देसी भाभी का छत वाले डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को KNJ Beats Dance नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं और कई सारे लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Video: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग, अदाओं से फैंस को किया घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़