स्वतंत्रता दिवस पर माता सीता को शहबाज शरीफ की क्यों आई याद! यूजर्स बोले- 'प्रभू कहां हैं आप'

Deepika Chikhalia trolled: रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने आंख मूंदकर एक पोस्ट अपलोड कर दी और ट्रोल हो गई. स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह उन्होंने पड़ोसी देश के पीएम को टैग कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 05:05 PM IST
  • स्वतंत्रता दिवस पर ट्विट करते समय एक गड़बड़ कर दी
  • दीपिका चिखलिया ने जूसरे देश के पीएम को टैग किया
स्वतंत्रता दिवस पर माता सीता को शहबाज शरीफ की क्यों आई याद! यूजर्स बोले- 'प्रभू कहां हैं आप'

नई दिल्ली: 15 अगस्त को पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाया गया. ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी जमकर तिरंगा लहराया. इसी बीच रामानंद सागर की 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने आंख मूंदकर एक पोस्ट अपलोड कर दी और ट्रोल हो गई. फिर मानों ट्विटर पर रामायण के किरदार फिर से जीवंत हो गए. हर कोई उनकी खिल्ली उड़ाता नजर आया.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को टैग किया

दीपिका चिखलिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वो हाथ में झंडा लिए हुए हैं. इस वीडियो को अपलोड करते ही वो लिखती हैं कि '75वां स्वतंत्रता दिवस सभी को मुबारक हो'. इसे ट्विट करते समय उन्होंने एक गड़बड़ कर दी. उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को टैग कर दिया. उनके ट्वीट में साफ देखा जा सकता है कि '@PakPMO' को टैग किया गया है. फिलहाल उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया है.

ट्रोल्स ने घेर लिया मां सीता को

अब इस सोशल मीडिया के जमाने में मां सीता को राक्षसों से नहीं ट्रोलर्स से बचने की जरूरत है. मीम्स की ऐसी जबरदस्त बाढ़ आई है जिसमें एक यूजर कहता है 'हे प्रभू! कहां हैं आप अब तो अवतार लेना होगा'. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया 'रिलैक्स गायज! पाक भी भारत का ही राज्य है'. यूजर्स उनकी इस गलती से बहुत हैरान हैं.

दीपिका चिखलिया का आदर्श जीवन

1987 में दीपिका चिखलिया को हर घर में रामानंद सागर के 'रामायण' से पहचान मिलीं. वो अरुण गोविल के अपॉजिट मां सीता का किरदार निभातीं नजर आई थीं.

हाल ही में उन्हें आयुष्मान खुराना की 'बाला' में देखा गया था. अब उन्हें ट्विटर के मीम्स में ट्रोल होते हुए देखा जा रहा है. मां सीता का ये उपहास देख कलियुग की पराकाष्ठा में जीवन व्यतीत करने से मन भयभीत हो रहा है.

ये भी पढ़ें: टाइगर और श्रद्धा कपूर एक बार फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, गोविंदा की फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़