VIRAL VIDEO: 'जवान' के गाने पर जमकर थिरके चिरंजीवी, बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

VIRAL VIDEO: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी का एक दिवाली पार्टी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2023, 08:07 PM IST
    • चिरंजीवी का वीडियो हो रहा है वायरल
    • 'जवान' के गाने पर किया मस्तमौला डांस
VIRAL VIDEO: 'जवान' के गाने पर जमकर थिरके चिरंजीवी, बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

नई दिल्ली: देशभर में रविवार, 12 नवंबर को दिवाली की जबरदस्त धूम देखने को मिली. आम से लेकर खास तक, हर कोई जोश में इस त्योहार को सेलिब्रेट करता दिखा. दिवाली बेशक चली गई है, लेकिन इसकी चर्चा अब भी लोगों की जुबां पर है. लगातार दिवाली के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी बीच अब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) का भी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह जमकर थिरकते नजर आ रह हैं.

शाहरुख खान के गाने पर जमकर थिरके चिरंजीवी

सुपरस्टार चिरंजीवी की दिवाली पार्टी में रैपर राजा कुमारी ने खूब रंग जमाया, लेकिन जैसे ही उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का टाइटल ट्रैक गाना शुरू किया तो चिरंजीवी भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए. चिरंजीवी के साथ, राम चरण, लक्ष्मी मांचू और राणा दग्गुबाती को राजा कुमारी के प्रदर्शन का आनंद लेते देखा गया.

राजा कुमारी ने शेयर किए खूबसूरत पल

रैपर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिवाली पार्टी के कुछ पल शेयर किए हैं. उन्होंने चिरंजीवी, राम चरण, राणा दग्गुबाती, लक्ष्मी मांचू और पार्टी के अन्य लोगों के साथ तस्वीरें भी पोस्ट कीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raja Kumari (@therajakumari)

राजा कुमारी ने कैप्शन में लिखा, 'घर वह है जहां दिल है. सबसे खूबसूरत दीपावली के लिए धन्यवाद हैदराबाद. अपने चारों तरफ उन दोस्तों के साथ तेलुगु भाषा बोलते हुए सुनना बहुत अच्छा लगा जो मुझसे सच्चा प्यार करते हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेगास्टार चिरंजीवी कोनिडेला के साथ डांस करने के इस पल को कोई भी चीज मात नहीं दे सकती.'

लक्ष्मी मांचू का किया धन्यवाद

लक्ष्मी मांचू से मुलाकात के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमेशा मेरी सबसे बड़ी चैंपियन रहने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई जानता है कि मैं वास्तव में कौन हूं, लक्ष्मी मांचू को धन्यवाद.' अब राजा कुमारी के यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं. खासतौर पर चिरंजीवी के डांस के काफी चर्चे हैं.

ये भी पढ़ें- क्यों अपने फेवरेट विराट कोहली की बायोपिक नहीं करना चाहते रणबीर कपूर? बताया कौन होगा बेस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़