दुल्हन ने क्यों लगाई दूल्हे की क्लास? गुस्से की वजह जानकर हर कोई रह गया दंग

Dulhan Ka Video: बारात में देरी हो रही थी, दुल्हन के सब्र का बांध टूट गया और वो इंतजार करते-करते दूल्हे को फोन मिला देती है. फिर वो इतना भड़क जाती है कि यहां तक कह दिया कि मत आना प्लीज, अब जरुरत नहीं..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 04:35 PM IST
  • बारात लेट हुई तो दुल्हन ने दूल्हे को किया कॉल
  • दुल्हन ने कहा- मत आना प्लीज, अब जरूरत नहीं
दुल्हन ने क्यों लगाई दूल्हे की क्लास? गुस्से की वजह जानकर हर कोई रह गया दंग

Dulhan Viral Video: शादी का सीजन में कहीं प्यार, तो कहीं तकरार का नजारा देखने को मिल ही जाता है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे मजेदार वीडियोज अपलोड किए जाते हैं, जिन्हें देखकर कोई भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाता है. कभी कभी तो ऐसे नजारे सामने आ जाते हैं जिन्हें देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें दुल्हन का दबंग अंदाज देख हर कोई बस देखता ही रह गया.

दुल्हन को दूल्हे पर आया गुस्सा
इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो को जिसने देखा, बस देखता ही रह गया. दुल्हन को इतना गुस्सा आता है कि वो आग-बबूला हो जाती है. इस गुस्से की वजह तो और ही मजेदार थी. बारात आने में देरी हो रही थी, इसी बात पर दुल्हन भड़क जाती है और गुस्से में उसने दूल्हे को कॉल लगा दिया. बात यहीं खत्म नहीं हुई, उसने दूल्हे से जो कहा वो सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्कुल सज-सवर कर दुल्हन बारात का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही है. उसकी आंखों में बेताबी साफ झलक रही थी और गुस्से में वो इस कदर बेकाबू हो गई कि दूल्हे की शामत आ गई. वो गुस्से से लाल हो गई और फोन पर ही अपनी सारी भड़ास निकालनी शुरू कर दी.

'बारात लेकर जल्दी घर से निकलो'
ये गुस्सा कितना वाजिब था, ये तो दुल्हन और दूल्हे को ही मालूम होगा. लेकिन वीडियो देखकर ये समझा जा सकता है कि दुल्हन की आंखें मुख्य दरवाजे पर टिकी हुई थी. मगर बारात आने में देरी हुई तो वो गुस्से से लाल हो गई. उसने फोन डायल कर दिया और दूल्हे को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी.

उसने दूल्हे से पूछा कि अभी तक घर से निकले क्या? उधर से ना मिलते ही वो खूब गुस्सा हुई. दुल्हन ने पूछा कि क्या अब ट्रैफिक नहीं मिलेगा. जवाब में दूल्हा कुछ कह पाता दुल्हन भड़क गए. इसमें दुल्हन ने कहा, 'ट्रैफिक नहीं मिलेगा क्या? जरूरत नहीं है आने की, प्लीज मत आना अब.' मगर कुछ ही सेकंड में दुल्हन ने कहा कि बारात लेकर जल्दी घर से निकलो.

ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के पेज पर भी इसे अपलोड किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 16: देखिए गोरी नागोरी के लटके-झटके, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़