गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़ा और किया कुछ ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

Premi Premika Ka Video: एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को पार्क में बुलाया और वो उसकी मांग भरने लगा. फिर जो हुआ वो देख कर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 12:14 PM IST
  • पार्क में बुलाकर गर्लफ्रेंड की मांग भरने लगा लड़का
  • फिर जो सीन दिखा, वो किसी ने सोचा भी नहीं होगा
गर्लफ्रेंड को कसकर पकड़ा और किया कुछ ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

Premi Premika Ka Viral Video: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का प्यार और तकरार, उनकी लड़ाई और मिलाप से जुड़े कई सारे नजारे आपको देखने को मिल ही जाते होंगे. इस बीच इंटरनेट पर प्रेमी-प्रेमिका के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. रोजाना नए-नए नजारे और करामात सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं. इस बीच पार्क में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की अद्भुत मुलाकात का वीडियो धमाल मचा रहा है.

लड़की की मांग भरने लगा लड़का
सोशल मीडिया मजेदार और रोचक वीडियोज का हब बन चुका है. इसी कड़ी में प्रेमी-प्रेमिका का जो वीडियो लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है, उसमें एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को पार्क में बुलाता है और कुछ ऐसा करना चाहता है, जिसके लिए लड़की शर्म से पानी-पानी हो जाती है. आखिर उसका हाथ कसकर पकड़कर बॉयफ्रेंड ने उसके साथ क्या किया आप इस वीडियो में देखें..

प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biihari)

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा होगा. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ कसकर पकड़ा है. इसके बाद लड़का वो जोर से अपनी ओर खींचता है. वीडियो में किसी तीसरे व्यक्ति का हाथ नजर आ रहा है. जिसमें सिंदूर की डिब्बी दिख रही है. लड़का सिंदूर की डिब्बी से सिंदूर निकालता है.

अपनी कोशिश में कामयाब हुआ बॉयफ्रेंड
गर्लफ्रेंड हाथ छुड़ाने की कोशिश करती है, लेकिन लड़के ने कस कर हाथ पकड़ रखा था. आखिरकार अपनी कोशिश में लड़का कामयाब हो जाता है और लड़की सिंदूर भरवाने के लिए राजी हो जाती है. गर्लफ्रेंड की मांग में सिंदूर भरने का नजारा देखने लायक था. लड़की की आंखों में शर्म साफ झलक रही थी और वो शर्म से पानी-पानी हो रही थी. जिसने भी इस वीडियो को देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो को देख कर तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं. कैप्शन में लिखा गया है, ‘आखिर करूं तो करूं मैं क्या.’ इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: कटहल के चक्कर में लड़की को मिली ऐसी 'सजा', निकल गए आंसू और कहा- मार डाला...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़