बिग बॉस 16 फिनाले में इन घरवालों की जगह हुई पक्की, 3 सदस्य होने जा रहे हैं नॉमिनेट

Bigg Boss 16 nomination: निमृत कौर तो कैप्टन बनकर सेफ हो गई हैं लेकिन घरवालों के बारह बजे हुए हैं. ऐसे में समय की सारी कैलकुलेशन उन्हें आगे लेकर जाएगी. नॉमिनेशन टास्क में फिलहाल कुछ नाम सामने आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 11:48 AM IST
  • अर्चना गौतम के हाथ लगा जैकपॉट
  • शिव ठाकरे के बुरे दिन शुरू
बिग बॉस 16 फिनाले में इन घरवालों की जगह हुई पक्की, 3 सदस्य होने जा रहे हैं नॉमिनेट

Bigg Boss 16 Nomination: 'बिग बॉस 16' का जितना धमाकेदार आगाज हुआ था लग रहा था कि फिनाले तक ये खिचड़ी किसी को भी हजम नहीं होने वाली है. घर में लड़ाई-झगड़ों, प्यार, kiss और ड्रामा का जो तड़का देखने को मिला उसे देखकर दर्शकों की तो आंखें खुली की खुली ही रह गईं. ऐसे में फइनाले को महज 11 दिन बचे हैं और कंपीटिशन और भी तगड़ा हो गया है. घर के अंदर सिर्फ 6 लोग बचे हैं ऐसे में ट्रॉफी किसके नाम होगी इस पर जंग जारी है.

निमृत की फिर से चांदी

लेटेस्ट एपिसोड में सदस्यों के बीच एक नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया. एक तरफ जहां मंडली के सदस्यों को रखा गया और दूसरी ओर बाकी सदस्य थे. यहां भी निमृत कौर को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित रखा गया. बिग बॉस ने टीम को टास्क समझाया. टीम के सदस्यों को 9 मिनट का अनुमान लगाना था. जो टीम कुल 27 मिनट काअनुमान लगाने के बेहद करीब रहेगी वो जीत जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

किसका है बुरा वक्त

जो टीम इस टास्क में हारती उसे बेघर होना पड़ता. इस टास्ट में सबसे पहले उछलते कूदते अर्चना गौतम ने हिस्सा लिया. सुंबुल से लेकर शिव तक सब के तो होश ही उड़ जाते हैं. उंगलियों पर सभी टाइम गिनने लगते हैं. सुंबुल, एमसी स्टैन और शिव एक टीम में थे और दूसरी टीम में अर्चना, प्रियंका और शालीन थे.

बेघर हुए लोग

किस्मत मेहरबां तो गधा भी पहलवान ये वाक्य अर्चना पर खूब फबता है. जो कभी बेघर होने की कगार पर थीं आज टास्क जीतक फाइनल की रेस मे हैं. उनके साथ शालीन और प्रियंका भी इस रेस में आगे है. बाकि सुंबुल, शिव और एमसी नॉमिनेट हो गए हैं. कुल मिलाकर अब कौन इस टॉफी का असली हकदार बनने वाला है वो महज 11 दिनों में सबके सामने होगा.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़