'काचा बादाम' अंजलि अरोड़ा बनीं 'कुड़ी चमकीली', माचिस की तीली जैसे हुस्न से लगाई सोशल मीडिया पर आग

Anjali Arora dance video: अंजलि अरोड़ा के डांस का हर कोई दीवाना है. अंजलि ने हाल ही में एक नया वीडियो अपलोड किया है. वीडियो एकदम तबाही है जो भी देख रहा है अंजलि की बस तारीफ पर तारीफ ही कर रहा है. अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा तो देख आइए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 08:26 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा ने मटकाई कमर
  • यूजर्स बोले वाह कुड़ी चमकीली
'काचा बादाम' अंजलि अरोड़ा बनीं 'कुड़ी चमकीली', माचिस की तीली जैसे हुस्न से लगाई सोशल मीडिया पर आग

Anjali Arora Viral Dance: सोशल मीडिया की सनसनी अंजलि अरोड़ा के डांस स्टेप सबसे हटकर होते हैं. वो अपने फैंस के बीच अकसर अपने कमाल के डांस मूंव्स लेकर आ ही जाती हैं. हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने हनी सिंह के गाने कुड़ी चमकीली पर ऐसा डांस किया कि पूरा सोशल मीडिया वाह वाह करता रह गया. अगर आपने ये वीडियो नहीं देखी है तो तुरंत जाकर देखें.

लोगों का दिल लूटा

अंजलि अरोड़ा ने लाल घाघरे में कुड़ी चमकीली पर डांस किया. अंजलि अरोड़ा के किलर एक्सप्रेशंस और क्यूट अदाओं ने दिल मोह लिया. वो एकदम हॉट रेड मिर्ची की तरह लग रही थीं. उनकी माचिस की तीली जैसे हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. पांव और कमर का ये कमाल का तालमेल देख कौन ना दिल हारे.

जानलेवा अदा

अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर लोगों ने हाय, जानलेवा जैसे कमेंट्स किए.अंजलि अरोड़ा के एक्सप्रेशंस पर अब लोगों को डाउट होने लगा है. एक यूजर ने लिखा कि अब एक्सप्रेशंस बेकार देती है बस बॉडी ही दिखाती हो. वैसे अंजलि अरोड़ा काफी फिट हैं और उनका कर्वी फिगर अकसर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेता है.

चेहरे का गलत इस्तेमाल

अंजलि अरोड़ा को सब लीक MMS की वजह से भी जानते हैं. अंजलि अरोड़ा के चेहरे का इस्तेमाल कर एक वीडियो वायरल किया गया. दावा किया गया कि ये अंजलि ही हैं. बाद में अंजलि अरोड़ा ने वीडियो को फेक बताया और कहा कि उनकी तस्वीर को मॉर्फ किया गया है. बाद में भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़