Tiger Shroff Video: बर्फबारी के बीच टाइगर श्रॉफ हुए शर्टलेस, टॉवल में आए नजर

Tiger Shroff Body: टाइगर श्रॉफ ने इस बार अपनी कमाल की बॉडी से लाइमलाइट बटोरी है. दरअसल बर्फबारी के बीच उन्होंने कमाल के पोज देते हुए Tiger Shroff ने सिर्फ एक टॉवल में वॉक किया. ऐसे में लोगों की सांसें उन्हें देखकर जम गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 07:07 AM IST
  • टाइगर श्रॉफ ने बर्फबारी में किया कमाल
  • एकदम कातिलाना अंदाज में आए नजर
Tiger Shroff Video: बर्फबारी के बीच टाइगर श्रॉफ हुए शर्टलेस, टॉवल में आए नजर

Tiger Shroff shirtless: टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी कमाल की फिटनेस की वजह से जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होने सर्दी के मौसम में अपनी चमकदार बॉडी को एक्सपोज किया है. हर कोई उनका ये अंदाज देख हैरान है. वीडियो देख Tiger Shroff के इस डेयरिंग कारनामे पर आप भी अपनी होश खो बैठेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बिना कपड़ों के टाइगर

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टा पर बर्फबारी के बीच अपना एक कमाल का शर्टलेस वीडियो शेयर कियाहै. इस वीडियो में टाइगर अलग-अलग जगहों पर कभी टॉवल में कभी सिर्फ पैंट में घूम रहे हैं. ऐसे में उनकी ये बोल्डनेस देख सभी हैरत में है. उनकी बॉडी देख कई लोग तो इस हॉटनेस को संभाल ही नहीं पा रहे हैं.

माइनस में था टेंपरेचर

टाइगर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि -7 डिग्री का तापमान मेरे सामने कुछ भी नहीं. ऐसे में टाइगर के इस वीडियो पर लोग कमेंट करने से बाज नहीं आए और तरह तरह के मजेदार लाइंस उनकी पोस्ट पर देखने को मिली. ऐसे में एक यूजर ने लिखा संभल के टाइगर कहीं टावल ना खुल जाए. वहीं एक यूजर ने पूछ ही लिया कि सांवरिया 2 आ रही है क्या!

दिशा को लेकर भी किया जा रहा ट्रोल

टाइगर श्रॉफ को लगातार दिशा पाटनी को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. दिशा पाटनी और उनके ब्रेकअप की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में दिशा के मिस्ट्री मैन यानी एलेक्जेंडर ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. देखना ये है कि क्या टाइगर की जिंदगी में किसी टाइग्रेस की एंट्री हो पाती है.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़