न्यू यॉर्क की सड़कों पर चला अल्लू अर्जुन का जादू, एक झलक देखने के लिए लोग हुए पागल

'पुष्पा: द राइज' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद अब Allu Arjun सीक्वल के लिए भी पूरी तरह तैयार हो गए हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है 22 अगस्त को 'पुष्पा' की पूजा सेरेमनी रखी गई है. फिल्म को देखने के लिए लोग बिलकुल क्रेजी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 11:20 AM IST
  • अल्लू अर्जुन के फैन पेजों पर भी उनकी वीडियोज की भरमार रही
  • वीडियो में वो न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर की LED स्क्रीन पर भी दिखे
न्यू यॉर्क की सड़कों पर चला अल्लू अर्जुन का जादू, एक झलक देखने के लिए लोग हुए पागल

नई दिल्ली: भारत के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जिसने दुनिया को बताया कि वो कैसे फायर हैं. उनकी 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाते हुए 300 करोड़ की कमाई की. हाल ही में तेलुगू अभिनेता को न्यू यॉर्क के सबसे खास इवेंट में स्पॉट किया गया. यूएस में हर साल आयोजित होने वाले इंडिया परेड में अल्लू अर्जुन ने भाग लिया. अल्लू अर्जुन ने इस इवेंट की वीडियोज शेयर की.

पत्नी संग न्यू यॉर्क की सड़कों पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करते हुए इस साल की इंडिया परेड बेहद खास थी. एक्टर को 'द ग्रैंड मार्शल' के टाइटल से  नवाजा गया. तिरंगे को लहराते हुए अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियोज शेयर की हैं. अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखते हैं कि 'न्यू यॉर्क में आयोजित इंडिया डे परेड में ग्रैंड मार्शल बनने का मौका मिला'. साथ में उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी मौजूद थीं. 

टाइम्स स्क्वॉयर की स्क्रीन पर पुष्पा

यहां तक की अल्लू अर्जुन के फैन पेजों पर भी उनकी वीडियोज की भरमार रही. एक वीडियो में वो न्यू यॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर की LED स्क्रीन पर भी दिख रहे हैं. उनके आने की खुशी में इंडियंस ट्रेडिशनल आउटफिट्स में न्यू यॉर्क की सड़कों पर दिखाई दिए.

'पुष्पा: द रूल' फुल तैयारी

'पुष्पा: द राइज' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद अब अल्लू अर्जुन सीक्वल के लिए भी पूरी तरह तैयार हो गए हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है 22 अगस्त को पुष्पा की पूजा सेरेमनी रखी गई है. इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक बीआर राजू ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. इस सेरेमनी में डायरेक्टर संग सारी स्टार कास्ट मौजूद रहेगी.

ये भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की सेल्फी लेने के लिए फैन ने की हद पार, बिना परमिशन घुसा ICU में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़