'ढोलिड़ा' पर आलिया भट्ट ने मारी जबरदस्त एंट्री, नंगे पांव 'नाचो-नाचो' से लूटी महफिल

आलिया भट्ट के डांस के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. आलिया भट्ट ने 'जी सिने अवॉर्ड' के मंच पर अपनी दो पॉपुलर फिल्मों के गानों पर जमकर डांस किया. एनर्जी इस लेवल की थी कि ऑडिएंस भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 12:52 PM IST
  • आलिया भट्ट ने किया डांस
  • देख कर आ जाएगा मजा
'ढोलिड़ा' पर आलिया भट्ट ने मारी जबरदस्त एंट्री, नंगे पांव 'नाचो-नाचो' से लूटी महफिल

Alia Bhatt Dance Video: आलिया भट्ट का नाम हर जगह गूंज रहा है. एक के बाद एक फेमस परफॉर्मेंस के बाद अवॉर्ड की मानो झड़ी सी लग गई है. वो गंगूबाई काठियावाड़ की वजह से कई कमाल के अवॉर्ड जीत रही हैं. फिलहाल एक अवॉर्ड शो के दौरान आलिया भट्ट ने अपने डांस का कमाल का तड़का लगाया. एंट्र से लेकर एग्जिट तक स्टेज पर आलिया से नजरें हटा पाना लगभग नामुमकिन था.

आलिया भट्ट ने उड़ाए होश

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की एनर्जी देख लोगों के तो होश ही उड़ गए. कौन कहेगा कि आलिया अभी-अभी मां बनकर रिकवर हुई हैं. जी सिने अवॉर्ड्स के मंच पर आलिया भट्ट ने गाड़ी में बैठकर गंगूबाई के रूप में एंट्री मारी. गंगूबाई के अंदाज में ढोलिड़ा पर नजरों के वार करती गंगूबाई की एंट्री पर ऑडिएंस सीटी मारती रह गई.

आलिया भट्ट का डांस

आलिया भट्ट की पूरी परफॉर्मेंस बेहद शानदार रही. आलिया ने आरआरआर के पॉपुलर गाने नाचो-नाचो पर भी हुक स्टेप किया. स्टेज पर डांस का ऐसा तूफान आया कि खुराना ब्रदर्स भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए. अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना ने भी आलिया के कदम से कदम मिलाए और जमकर नाचो-नाचो पर डांस किया.

आलिया भट्ट ने जीता सबका दिल

आलिया भट्ट की कमाल की परफॉर्मेंस देख लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि आलिया भट्ट की एक परफॉर्मेंस कंगना रनौत के पूरे करियर के बराबर है. आलिया भट्ट की एनर्जीको रणवीर सिंह की एनर्जी से कंपेयर किया गया. आलिया भट्ट के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. आलिया भट्ट फिल्मों की वो पारस पत्थर हो गई हैं कि जिस फिल्म में कदम रख दें उसे सोना बना दें.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़