प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के इश्क में लगाए ठुमके, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर धमाल

आलिया भट्ट अब अपने एक्टिंग के सफर के साथ प्रोडक्शन का सफर भी शुरू कर चुकी हैं. उनकी प्रोडक्शन में बनीं पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' रिलीज होने जा रही है. 5 अगस्त को फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी. आलिया अपनी इस जर्नी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 03:14 PM IST
  • वीडियो में व्हाइट कलर के कुर्ता पजामा में नजर आईं
  • आलिया भट्ट मुंह में चम्मच दबाए कुछ खा रही हैं
प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के इश्क में लगाए ठुमके, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर धमाल

नई दिल्ली: कभी 'डार्लिंग्स' में बिजी तो कभी 'ब्रह्मास्त्र' में और आखिर में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का भी शूट आलिया भट्ट ने खत्म कर ही लिया है. शूट खत्म होते ही आलिया भट्ट सेट पर बेहद कूलनेस के साथ रणवीर संग मजे करती नजर आईं. उनका ये अवतार सोशल मीडिया पर वाहवाही बटोर रहा है.

आलिया और रणवीर की कहानी

आलिया भट्ट फिलहाल बॉलीवुड में अपने 'गॉडफादर' कहलाने वाले करण जौहर के साथ काम कर रही हैं. काफी दिनों से दोनों साथ में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर काम कर रहे थे. इस फिल्म में आलिया के अपॉजिट रणवीर सिंह भी हैं. ऐसे में दोनों का एक स्पेशल वीडिया वायरल हुआ है.

आलिया के मुंह में चम्मच

वीडियो में व्हाइट कलर के कुर्ता पजामा में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. वो मुंह में चम्मच दबाए कुछ खा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वीडियो में उनसे पूछा जाता है कि ऐसे खास मौके पर आप कौन सा गाना सुनना चाहेंगी. आलिया कुछ कहती नहीं है बस मुस्कुरा कर रणबीर की तरह 'चन्ना मेरेया' का हुक स्टेप कर देती हैं. ये देखते ही पूरा क्रू तालियां बजाने लगता है.

रणवीर सिंह का रिएक्शन

अपनी लाजवाब तस्वीरों से सुर्खियों में छाने वाले रणवीर सिंह आलिया के पीछे एक गुलाबी रंग की शर्ट में नजर आए. वो आलिया के ताल से ताल मिला रहे थे. रणवीर सिंह का लुक 'राम लीला' से काफी मेल खा रहा है. वो भी आलिया की इस क्यूटनेस पर फिदा हो गए.

आलिया के ताबड़तोड़ प्रोजेक्ट

आलिया अब अपने एक्टिंग के सफर के साथ प्रोडक्शन का सफर भी शुरू कर चुकी हैं. उनकी प्रोडक्शन में बनीं पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' रिलीज होने जा रही है. 5 अगस्त को फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी. आलिया अपनी इस जर्नी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. रणबीर कपूर से शादी के बाद ये उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन साल है.

ये भी पढ़ें: ऑस्कर में खाया था थप्पड़, सामने आया क्रिस रॉक का दर्दभरा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़