Shah Rukh Khan के गाने पर अलाया एफ-मानुषी ने थिरकाए कदम, किलर डांस मूव्स के कायल हुए फैंस

Alaya F and Manushi Chillar dance: बॉलीवुड की यंग एंड न्यू एक्ट्रेसेस अलाया एफ और मानुषी छिल्लर (Alaya F and Manushi Chillar) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दमपर फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में रहने वाली दोनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अलाया और मानुषी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan song) के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 21, 2023, 08:09 AM IST
  • बी-टाउन की नई बीएफएफ बनीं अलाया एफ-मानुषी
  • शूटिंग के बीच मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेसेस
Shah Rukh Khan के गाने पर अलाया एफ-मानुषी ने थिरकाए कदम, किलर डांस मूव्स के कायल हुए फैंस

नई दिल्ली: Alaya F and Manushi Chillar dance:अलाया एफ और मानुषी छिल्लर बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जो अपने बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इन दिनों दोनों यूके में फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच इंटरनेट पर दोनों का सामने आया एक वीडियो फैंस को दीवाना बना रहा है.वीडियो में दोनों डांस करती नजर आ रही हैं. अलाया और मानुषी ने जमकर शाहरुख खान की फिल्म कल हो न हो के गाने it the time to disco कदम से कदम मिलाए.

Alaya F and Manushi Chillar का'इट्स द टाइम टू डिस्को' 

अलाया एफ ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में अलाया संग मानुषी शाहरुख खान-प्रीति जिंटा- सैफ अली खान की फिल्म 'कल हो ना हो' के मशहूर गाने 'इट्स द टाइम टू डिस्को' पर जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में अलाया एफ और मानुषी के साथ फिल्म की पूरी टीम डांस करती हुई दिख रही है. वीडियो कर अलाया एफ ने लिखा, 'जब आप सेट पर बुलाए जाने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह डिस्को करने का समय है.' 

मूव्स पर फिदा हुए फैंस

अलाया ने वीडियो में मानुषी छिल्लर को भी टैग किया है. वीडियो में मानुषी टाइट लोवर और टी-शर्ट पहने दिख रही है, वहीं अलाया एफ ने ब्रालेट और बैगी पैंट के साथ बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

दोनों अभिनेत्रियों के मूव्स देख फैंस दीवाने हो गए हैं. सभी को अलाया और मानुषी का फन खूब पसंद आ रहा है. मानुषी छिल्लर ने भी इसे साझा किया और लिखा, 'शूट के बीच में कुछ शूट करें.' 

करण जौहर ने किया कमेंट

'इट्स द टाइम टू डिस्को' गाना करण जौहर की फिल्म और शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा की फिल्म 'कल हो ना हो' का है. ऐसे में ऐक्ट्रेसेस के इस पोस्ट ने करण को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है. करण जौहर ने भी अलाया की पोस्ट में हार्ट इमोजी कमेंट किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अलाया एफ को पिछली बार ' ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' नजर आईं थीं. वहीं मानुषी छिल्लर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज'में. अब दोनों जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा की बीवी बनने से पहले इन एक्टर्स का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी, अफेयर्स ने खूब बटोरी चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़