Koffee With Karan 7: सामंथा ने अक्षय कुमार संग रीक्रिएट किया 'Oo Antava', किए सिजलिंग मूव्स

Koffee With Karan 7: इस बार शो में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु को देखा जाने वाला है. इस एपिसोड के कई क्लिप्स ने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाना शुरू कर दिया है. अब दोनों का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 09:18 PM IST
  • 'कॉफी विद करण 7' में अक्षय कुमार और सामंथा दिखेंगे
  • करण जौहर के साथ शो में खूब धमाल देखने को मिलेगा
Koffee With Karan 7: सामंथा ने अक्षय कुमार संग रीक्रिएट किया 'Oo Antava', किए सिजलिंग मूव्स

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) का रियलिटी शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) भी हर भी तरह दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस सीजन के अब तक 2 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही जबरदस्त रहे. अब तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाड़ी सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ क्वीन सामंथा रुथ प्रभु (Samatha Ruth Prabhu) नजर आने वाले हैं. इन दोनों के साथ की कई क्लिप्स वायरल भी होने लगी हैं.

Samantha और Akshay Kumar के डांस ने बढ़ाया पारा

सामंथा और अक्षय के इस एपिसोड को लेकर फैंस की बेसब्री बढ़ती ही जा रही है. अब इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सामंथा और अक्षय किलर मूव्स करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस वीडियो में दोनों अल्लू अर्जुन के लीड रोल वाली फिल्म 'पुष्पा' के सॉन्ग 'ऊं अंतावा' का हुक स्टेप करते दिख रहे हैं. इस गाने को सामंथा और अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया था.

वायरल हुआ सामंथा-अक्षय का वीडियो

अक्षय और सामंथा की ये क्लिप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हॉटनेस और कातिल अदाओं से, घर का तापमान बढ़ रहा है!' इस वीडियो को पोस्ट करते ही ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वहीं, फैंस के बीच इस एपिसोड के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

जानिए कब रिलीज होगा तीसरा एपिसोड

बचा दें कि करण जौहर के शो के इस एपिसोड का टीजर मंगलवार को जारी किया गया था.  इसमें अक्षय ने सामंथा को गोद में लेकर शो में अपनी एंट्री की. यह एपिसोड शो में खिलाड़ी कुमार इस शो में तीसरी बार गेस्ट बनकर पहुंचे हैं. 'कॉफी विद करण' सीजन 7 का नया एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर गुरुवार शाम 7 बजे रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Pushpa: The Rule: फिल्म में होगी मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एंट्री! मेकर्स ने किया संपर्क

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़