अक्षय कुमार के गाने पर जमकर थिरकीं अक्षरा सिंह, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. एक्ट्रेस के डांस के लोग कायल हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 07:45 PM IST
  • अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • फैंस को एक्ट्रेस का पसंद आया डांस
अक्षय कुमार के गाने पर जमकर थिरकीं अक्षरा सिंह, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं. वह टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. अक्षरा ने अपनी मेहनत के बदौलत इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है. एक्ट्रेस शानदार सिंगर भी हैं. उनके चाहने उनसे जुड़ी हर अपडेट को जनाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल में ही सामने आया उनका एक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

शेयर किया वीडियो

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार के आइकॉनिक गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' पर वीडियो बनाती दिख रही हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह रेड कलर की साड़ी पहने और एक हाथ में मोबाइल थामें गाने पर खूब कमर मटकाती नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस के लुक ने जीता दिल

वीडियो में रेड कलर की साड़ी पहने अक्षरा सिंह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं वीडियो में अक्षरा के सामने एक रिंगलाइट जलती हुई दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है- 'मस्ती...लव माई कंपनी...'

फैंस को पसंद आया वीडियो

एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कुछ ही घंटे में ही अक्षरा सिंह की इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इन दिनों वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी इंडस्ट्री पर भड़के खेसारी लाल, बोले- 'सबकी वाट लगा दूंगा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़