Urvashi Rautela: ऋषभ पंत के बाद अब इस क्रिकेटर की वजह से उर्वशी हो रहीं ट्रोल, बर्थडे पोस्ट देख यूजर्स ले रहे मजे

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह लाइम लाइट में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के पोस्ट के बाद से सनसनी मची हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 05:14 PM IST
  • ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्वशी रौतेला
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर का ट्वीट बना कारण
Urvashi Rautela: ऋषभ पंत के बाद अब इस क्रिकेटर की वजह से उर्वशी हो रहीं ट्रोल, बर्थडे पोस्ट देख यूजर्स ले रहे मजे

नई दिल्ली: Urvashi Rautela: बॉलीवुड का बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार उर्वशी रौतेला आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ समय पहले उर्वशी के कांतारा 2 का हिस्सा होने की खबरें सामने आई थीं, तो वह क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने के बाद से भी लाइम लाइट में हैं, लेकिन एक्ट्रेस आज अपनी बर्थडे पोस्ट की वजह से यूर्जस के निशाने पर आ गईं हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

उर्वशी ने किया पोस्ट

आज के इस खास मौके पर उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बंजी जंपिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी बर्थ डे विश क्या होनी चाहिए? दूसरे बर्थडे से अच्छा और कोई तोहफा नहीं हो सकता. आज के दिन मैं अपनी लाइफ को सेलिब्रेट करती हूं. मैं अपने परिवार, दोस्तों और सभी चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं.'

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

उर्वशी रौतेला का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.  सोशल मीडिया यूजर उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के नाम से परेशान कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नसीम शाह के कमेंट का इंतजार है',

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

तो दूसरे ने कहा, 'मेरा भरोसा करो नसीम शाह ने प्राइवेट में विश किया होगा.' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'नसीम शाह का पहले ही मूड बहुत खराब है वो आज नहीं करेगा विश'.

नसीम संग जोड़ा जा रहा है नाम

बता दें कि कुछ समय पहले नसीम शाह के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने उन्हें बधाई दी थी. इस पर क्रिकेटर ने एक्ट्रेस को हाथ जोड़कर रिप्लाई किया था. उससे पहले नसीम ने एक्ट्रेस को पहचनाने के भी इंकर कर दिया था. वहीं, नसीम के अलावा उर्वशी का नाम ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़