आम्रपाली दुबे नहीं करेंगी शादी! आखिर में दे दी ये 'गाली', देखें धमाकेदार VIDEO

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को जब गुस्सा आता है, तो वो शादी नहीं करने की धमकी देने लगती हैं. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी को कुछ बोलते दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 04:05 PM IST
  • शादी नहीं करेंगी आम्रपाली दुबे?
  • वीडियो में किसे दे दी ये धमकी?
आम्रपाली दुबे नहीं करेंगी शादी! आखिर में दे दी ये 'गाली', देखें धमाकेदार VIDEO

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी स्टार और जबरदस्त एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर अपने बेहतरीन वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोरती रहती हैं. उनकी फिल्मों की तरह, सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटीज को भी लोग काफी प्यार देते हैं. कभी वो रील बनाती हैं, तो कभी किसी गाने पर एक्ट करती नजर आती हैं. इस बीच उनका एक जबरदस्त वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी को धमकी देती नजर आ रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने किसे दी शादी नहीं करने की धमकी?

आम्रपाली को जब गुस्सा आता है, तो वो लोगों को धमकी देने लगती हैं. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं. दरअसल उन्होंने बीते कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इसमें वो काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. आम्रपाली के चेहरे पर दिख रहा है कि उनके भीतर कितनी आग जल रही हैं. इसी बीच वो किसी को भोजपुरिया अंदाज में शादी नहीं करने की धमकी देने लगती हैं. वीडियो में खुद ही सुन लीजिए कि आम्रपाला क्या कह रही हैं.

वीडियो देखें..

एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख कर कुछ समझ आया या नहीं? दरअसल, आम्रपाली एक भोजपुरी गाने पर एक्ट करते दिख रही हैं. जिसके गाने के बोल ही ऐसे हैं, जो किसी को भी भौचक्का कर दे.

इसे भी पढ़ें- स्टाइल मारने के चक्कर में लड़की हुई बेकाबू, देखिए हैवी ड्राइविंग का मजेदार VIDEO

एक भोजपुरी गाना है, जिसके बोल हैं-

'लाजो न लागे ला तोहके, सोचनी न ऐसे मोह तू करबा'
'करब ना बियहवा त तू माछी मंगबा, मांग ल अपाची चढ़बा'

इसका मतलब ये होता है कि लड़की एक लड़के से बोल रही है कि मैं शादी नहीं करूंगी तुमसे तो तुम मक्खी मारोगे. आम्रपाली वीडियो ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लोगों से ये पूछा कि 'मैंने लास्ट में क्या बोला गेस कर के कमेंट में बताओ, सही बताने वाले को स्टोरी मेंशन..'

क्या आम्रपाली ने किसी को गाली दी है?

आम्रपाली के सवाल पर कई यूजर्स ने जवाब लिखा. एक ने लिखा कि 'मारब कुत्ता भक (marb kuta bhk)' दूसरे यूजर ने तो आम्रपाली को मोटी कह दिया. उसने कमेंट में लिखा कि 'मैम मोटी हो गई हैं अब..' आम्रपाली को पसंद करने वालों की कतार लंबी है. मगर उन्होंने ये नहीं बताया कि इस वीडियो के जरिए वो किसे शादी नहीं करने की धमकी दे रही हैं.

इसे भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: चाची को मस्ती-मस्ती में लगी चोट, बच्चों की तरह फिसलते हुए गिरीं धड़ाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़