मिस्टर परफेक्शनिस्ट और 'शहजादा' ने साथ में मटकाई कमर, यूजर्स बोले दादा और पोता!

Kartik Aaryan and Aamir Khan dance: कार्तिक आर्यन और आमिर खान ने हाल ही में भोपाल में एक शादी में जमकर डांस किया. उनका बिंदास अंदाज देख सभी लोगों का दिन बन गया. ऐसे में वीडियो भई जमकर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 09:21 AM IST
  • आमिर खान का देखिए डांस
  • सुरीला आवाज से जीता दिल
मिस्टर परफेक्शनिस्ट और 'शहजादा' ने साथ में मटकाई कमर, यूजर्स बोले दादा और पोता!

Aamir Khan dancing: आमिर खान और कार्तिक आर्यन पहली बार एक साथ दिखाई दिए. दोनों ने मिलकर भोपाल में एक शादी में चार चांद लगा दिए. सबसे मजेदार इस दौरान उनका वीडियो था. जैसे ही दोनों मिले बॉलीवुड गानों पर ऐसे धमाल मचाया की पूरी पार्टी पर ही चार चांद लग गए. गाना था 'तून मारी एंट्रीयां दिल में बजी घटियां'. ये वीडियो देख के कसम से आपके दिल में भी घंटियां बजने लग जाएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर खान ने मचाया धमाल

आमिर खान और कार्तिक आर्यन इस खास सेलिब्रेशन में ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखाई दिए. आमिर खान को तो पहचान पाना और भी मुश्किल हो गया. सफेद दूधिया बालों में आमिर खान काफी बुजुर्ग लग रहे थे लेकिन एनर्जी वही की वही. वहीं शहजादा स्टार कार्तिक आर्यन ने भी ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग की हुई थी. जहां कार्तिक आर्यन गाने के हुक स्टेप कॉपी करते नजर आए वहीं आमिर खान ने तो अपने ही स्टेप इजाद कर दिए.

डांस से जीता दिल

आमिर खान का डांस देख आपको 'लाल सिंह चड्ढा' की याद आ जाएगी. क्योंकि इतनी अच्छी परफॉर्मेंस अगर लाल सिंह चड्ढा में दी जाती तो फिल्म को देखते हुए भी लोग ऐसे ही सीटियां मारते. फिलहाल ट्रोलर्स ने आमिर खान और कार्तिक आर्यन को जमकर ट्रोल किया है. दोनों को दादा पोते की जोड़ी कहा जा रहा है. वहीं कुछ युजर्स तो आमिर खान को उनके नए अवतार में पहचान भी नहीं पा रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान किसी बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं जिसके लिए ये लुक अपनाया गया है.

फिल्मों से लिया अब ब्रेक

आमिर खान 57 साल के हो गए हैं. ऐसे समय पर वो फिल्मों से ब्रेक लेने का मन बना चुके हैं. उनका कहना है कि वो 35 सालों से काम कर रहे हैं और ऐसे में वो अपने करीबियों के साथ समय बिताना चाहते हैं. इससे पहले उन्हें उनकी बेटी की सगाई पर ऐसे ही बिंदास होकर नाचते देखा गया था. इसके अलावा शादी में आमिर खान ने अपनी सुरीली आवाज से भी लोगों को एंटरटेन किया.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़