Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने पूर्व मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुनोज से रचाई शादी, अब भारत में करती हैं ये बिजनेस

Zomato CEO Deepinder Goyal Marriage: मुनोज भारत में लक्जरी उपभोक्ता उत्पाद क्षेत्र में अपना स्टार्टअप चला रही हैं. मुनोज पहले मेक्सिको में एक मॉडल के रूप में काम करती थीं लेकिन अब एक उद्योगपति बन गई हैं

Written by - IANS | Last Updated : Mar 22, 2024, 06:07 PM IST
  • जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की थी
  • मुनोज की इंस्टाग्राम प्रोफाइल ने इस बारे में कुछ संकेत जरूर दिए
Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने पूर्व मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुनोज से रचाई शादी, अब भारत में करती हैं ये बिजनेस

Zomato CEO Deepinder Goyal Marriage:  जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल मैक्सिकन कारोबारी ग्रेसिया मुनोज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दीपिंदर गोयल ने दो महीने पहले मुनोज से शादी की और पिछले महीने हनीमून से भारत लौटे.

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया, 'मुनोज भारत में लक्जरी उपभोक्ता उत्पाद क्षेत्र में अपना स्टार्टअप चला रही हैं.' मुनोज पहले मेक्सिको में एक मॉडल के रूप में काम करती थीं लेकिन अब एक उद्योगपति बन गई हैं. इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की थी.

हालांकि, मुनोज की इंस्टाग्राम प्रोफाइल ने इस बारे में कुछ संकेत जरूर दिए थे. इंस्टाग्राम पर उनके बायो में बताया गया है कि वह 'अब भारत में अपने घर पर हैं'. इससे पहले उन्होंने दिल्ली की पॉपुलर जगहों की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

मुनोज ने लिखा, 'मेरे नए घर में मेरी नई लाइफ की झलकियां.' यह खबर तब आई जब होली से पहले, फूड डिलीवरी कंपनी ने पूरे भारत में अपने ग्राहकों को 'शुद्ध शाकाहारी' डिलीवरी के लिए अपने रंगों को हरे से लाल रंग में 'बदल' दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़