WhatsApp पर मैसेज डिलीट को लेकर आया नया अपडेट, अब इतनी देर में हटा सकते हैं चैट

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है.  व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 12:30 PM IST
  • मैसेज डिलीट करने के लिए अब मिलेगा इतना टाइम
  • व्हाट्सएप जल्द लेकर आ रहा ये नया फीचर
WhatsApp पर मैसेज डिलीट को लेकर आया नया अपडेट, अब इतनी देर में हटा सकते हैं चैट

नई दिल्ली: मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है.

मैसेज डिलीट करने के लिए अब मिलेगा इतना टाइम

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर व्हाट्सएप ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है. मंच ने ट्विटर पर लिखा, "अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा."

व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा. पहले, यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी.

व्हाट्सएप जल्द लेकर आ रहा ये नया फीचर

इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी. व्हाट्सएप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.1.7.12 तक ला रहा है और इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा.

मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने देने पर भी काम कर रहा है.

हाल ही में, वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है, ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी टाइपो को ठीक कर सकें.

यह भी पढ़िए: 7th Pay Commission: कर्मचारियों के लिए डबल खुशखबरी, डीए में बढ़ोत्तरी के साथ मिलेगा ये फायदा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़