Ola ने धनतेरस पर लॉन्च किया शानदार ई-स्कूटर, केवल 999 रुपये है बुकिंग अमाउंट

आज ही ओला ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. ओला ने आज S1 का अपडेट मॉडल S1 एयर लॉन्च किया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दिवाली यानी 24 अक्टूर के दिन अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको कुछ ऑफर या डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 08:36 PM IST
  • Ola ने धनतेरस पर लॉन्च किया शानदार ई-स्कूटर
  • केवल 999 रुपये है इसका बुकिंग अमाउंट
Ola ने धनतेरस पर लॉन्च किया शानदार ई-स्कूटर, केवल 999 रुपये है बुकिंग अमाउंट

नई दिल्ली: अगर आप इस दिवाली अपने घर दो पहिया गाड़ी ले जाने की सोच रहे हैं तो इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है. बीते कुछ दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज और बिक्री काफी तेजी से बढ़ी है. इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें आपको तेल भराने की कोई भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसे में आप इस दिवाली के शुभ अवसर पर अपने घर इलेक्ट्रिक स्कूटर ले जा सकते हैं. 

ओला ने लॉन्च किया ये नया मॉडल

अच्छी खबर ये है कि आज ही ओला ने नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. ओला ने आज S1 का अपडेट मॉडल S1 एयर लॉन्च किया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दिवाली यानी 24 अक्टूर के दिन अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको कुछ ऑफर या डिस्काउंट भी मिलेगा. 

1000 से भी कम है बुकिंग अमाउंट

ओला ने अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 के इस नए मॉडल की कीमत 84,999 रुपए रखी है. सबसे खास बात ये है कि इस स्कूटर को केवल 999 रुपये देकर बुक कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए आपको अगले साल अप्रैल तक का इंतजार करना पड़ जाएगा. ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने ओला के इवेंट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कई खूबियां बताई.

क्या है इसकी खासियत

इस स्कूटर की सबसे खास बात ये है कि एक बार पूरा चार्ज करके आप इसे 100 किलोमीटर तक चला पाएंगे.  यह स्कूटर 15 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज होगा. इसके अलावा इस नए मॉडल में लॉकिंग और अनलॉकिंग के लिए एडवांस फीचर मिलेंगे. इसके अलावा ओला का ये नया स्कूटर औपरेटिंग सिस्टम 3 (os3) के साथ आएगा. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा रहेगी.

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक रूल तोड़ने पर नहीं लगेगा कोई जुर्माना, इस राज्य सरकार ने दिवाली पर किया बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़