Elon Musk का नए यूजर्स को झटका! ट्वीट करने की देनी होगी रकम

X (Twitter) New Rule: एलन मस्क ने कहा कि नए उपयोगकर्ता के लिए एक छोटा सा शुल्क बॉट्स के निरंतर हमले को रोकने का एकमात्र तरीका है. यह केवल नए उपयोगकर्ताओं के लिए है. वे भी 3 महीने के बाद मुफ्त में ट्वीट कर सकेंगे.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Apr 16, 2024, 08:35 AM IST
  • नए यूजर्स को चुकानी होगी कुछ रकम
  • एलन मस्क ने बताया क्यों जरूरी है ये कदम
Elon Musk का नए यूजर्स को झटका! ट्वीट करने की देनी होगी रकम

X (Twitter) New Rule: एलन मस्क नए X (पूर्व में ट्विटर) उपयोगकर्ताओं से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए एक छोटा सा शुल्क लेने की योजना बना रहे हैं. उनका मानना है कि यह कदम बॉट समस्या को हल कर सकता है. माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर बदलावों के बारे में पोस्ट करने वाले एक X यूजर के जवाब में, एलन मस्क ने कहा कि नए खातों पर एक छोटा सा शुल्क लेना बॉट्स के हमले को रोकने का एकमात्र तरीका है.

कैप्चा जैसे टूल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'वर्तमान AO (और ट्रोल फार्म) 'क्या आप एक बॉट हैं' को आसानी से पास कर सकते हैं.' हालांकि, उन्होंने एक अन्य उपयोगकर्ता के उत्तर में ये भी कहा कि नया खाता बनाने के तीन महीने बाद बिना शुल्क चुकाए पोस्ट किए जा सकेंगे.

एलन मस्क ने लिखा, 'दुर्भाग्य से, नए उपयोगकर्ता के लिए एक छोटा सा शुल्क बॉट्स के निरंतर हमले को रोकने का एकमात्र तरीका है.' यह केवल नए उपयोगकर्ताओं के लिए है. वे भी 3 महीने के बाद मुफ्त में ट्वीट कर सकेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़