मुकेश अंबानी को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, इस बार मांगी गई इतनी फिरौती

Mukesh Ambani Death Threat: चार दिनों में अंबानी को भेजा गया यह तीसरा धमकी भरा ईमेल है. सबसे पहले शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति से 20 करोड़ रुपये की मांग वाला पहला ईमेल प्राप्त हुआ था. इसके बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2023, 02:10 PM IST
  • अंबानी को चार दिनों में तीसरी बार धमकी मिली
  • तीसरी बार रकम 400 करोड़ रुपये मांगी गई
मुकेश अंबानी को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, इस बार मांगी गई इतनी फिरौती

Mukesh Ambani Death Threat: पिछले कई दिनों से देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी मिल रही है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अंबानी को एक अज्ञात व्यक्ति से 400 करोड़ रुपये की धमकी भरा ईमेल मिला है. अंबानी की कंपनी को सोमवार को यह ईमेल मिला.

एक अधिकारी ने बताया कि चार दिनों में अंबानी को भेजा गया यह तीसरा धमकी भरा ईमेल है. सबसे पहले शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति से 20 करोड़ रुपये की मांग वाला पहला ईमेल प्राप्त हुआ था. इसके बाद उद्योगपति के सुरक्षा प्रभारी द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी.

इसके बाद शनिवार को कंपनी को एक और ईमेल मिला जिसमें 200 करोड़ रुपये की मांग की गई. अधिकारी ने बताया कि कंपनी को सोमवार को तीसरा ईमेल मिला, जिसमें भेजने वाले ने मांग दोगुनी कर दी.

उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस, उनकी क्राइम ब्रांच और साइबर टीमें ईमेल भेजने वाले का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं. 

पहले बिहार से पकड़ा गया धमकी देने वाला
पिछले साल, मुंबई पुलिस ने अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले कॉल करने के आरोप में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी ने मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें- एनुअल लाइफ सर्टिफिकेट जमा करने समेत अगले महीने तक जरूर निपटा लें ये 5 जरूरी काम, नहीं तो होगी प्रोब्लम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़