Kia के दीवानों के लिए बुरी खबर, फटाफट खरीद लें फेवरेट कार

Kia India Cars: किआ सेल्टोस, सोनेट और कैरेन्स मॉडल बेचती है. कंपनी ने इस साल पहली बार अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. इस संबंध में किआ इंडिया के भारत में प्रमुख (बिक्री एवं विपणन) हरदीप सिंह बराड़ ने कहा कि कंपनी लगातार ग्राहकों को प्रीमियम और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद देने का प्रयास कर रही है.

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Mar 21, 2024, 05:40 PM IST
  • किआ सेल्टोस, सोनेट और कैरेन्स मॉडल बेचती है
  • कंपनी ने इस साल पहली बार अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया
Kia के दीवानों के लिए बुरी खबर, फटाफट खरीद लें फेवरेट कार

Kia India Cars: वाहन कंपनी किआ इंडिया (Kia India) एक अप्रैल, 2024 से अपने वाहनों की कीमतों में तीन प्रतिशत तक की बढ़ोतरी करेगी. कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की. वाहन विनिर्माता कंपनी ने बयान में कहा कि यह निर्णय जिंस कीमतों और आपूर्ति श्रृंखला से संबंधित लागत में वृद्धि को देखते हुए लिया गया है.

किआ सेल्टोस, सोनेट और कैरेन्स मॉडल बेचती है. कंपनी ने इस साल पहली बार अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. इस संबंध में किआ इंडिया के भारत में प्रमुख (बिक्री एवं विपणन) हरदीप सिंह बराड़ ने कहा कि कंपनी लगातार ग्राहकों को प्रीमियम और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद देने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा, 'हालांकि, जिंस कीमतों में लगातार वृद्धि, प्रतिकूल विनिमय दर और बढ़ती उत्पादन लागत के कारण हम आंशिक मूल्यवृद्धि लागू करने के लिए मजबूर हैं.' किआ अबतक भारत और विदेशी बाजारों में 11.6 लाख गाड़ियों की बिक्री कर चुकी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़