भाजपा विधायक ने शेयर किया हैदराबाद गैंगरेप का वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हैदराबाद पुलिस ने एक वकील की शिकायत पर विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटनाक्रम पर हैदराबाद पुलिस के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा कि, विधायक के खिलाफ मामला सोमवार देर रात को दर्ज किया गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 02:54 PM IST
  • हैदराबाद गैंगरेप केस में भाजपा विधायक पर मामला दर्ज
  • गैंगरेप का वीडियो शेयर करने पर दर्ज हुआ मामला
भाजपा विधायक ने शेयर किया हैदराबाद गैंगरेप का वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली. हैदराबाद गैंगरेप मामले में हैदराबाद पुलिस ने एक विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हैदराबाद पुलिस ने जुबली हिल्स सामूहिक बलात्कार की तस्वीरें और वीडियो साझा करने पर भाजपा विधायक एम. रघुनंदन राव के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

वकील की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

हैदराबाद पुलिस ने एक वकील की शिकायत पर विधायक एम. रघुनंदन राव के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटनाक्रम पर हैदराबाद पुलिस के एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा कि, विधायक के खिलाफ मामला सोमवार देर रात को दर्ज किया गया था. कानूनी राय लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

कौन सी धारा में दर्ज हुआ मामला

विधायक एम. रघुनंदन राव के खिलाफ आईपीसी की धारा 228 ए के तहत शिकायत दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 228 ए के तहत अगर कोई भी ऐसे नाम को छापता है या प्रकाशित करता है, जिससे यौन उत्पीणन की शिकार किसी भी पीड़ित की पहचान होती है, तो उसे दो साल के कारावास की सजा दी जा सकती है. 

बता दें कि, दुबक के भाजपा विधायक ने एक कार में सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के साथ कथित तौर पर एक विधायक के बेटे को अंतरंग दृश्य और वीडियो जारी किया था, जिसके तीन दिन बाद मामला दर्ज किया गया. 

क्या कहा विधायक ने

हालांकि भाजपा विधायक ने वीडियो में पीड़िता के पहचान या नाम का खुलासा होने से इंकार कर दिया. उन्हों ने कहा कि वे पूरे मामले में एमआईएम विधायक के बेटे की कथित संलिप्तता के सबूत सार्वजनिक करना चाहते थे. 

भाजपा नेता ने दावा किया कि चूंकि पुलिस विधायक के बेटे को क्लीन चिट देकर जांच को पटरी से उतार रही है, इसलिए उन्होंने वीडियो क्लिप जारी किया. उन्होंने सोमवार को संवाददाताओं से कहा था कि वह मामले का सामना करने के लिए तैयार हैं. पुलिस ने सोमवार को वीडियो अपलोड करने के आरोप में कुछ यूट्यूबर्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन जुए में जान की बाजी हारी महिला, सबकुछ गंवाने पर की आत्महत्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़