करणजीत कौर बनना चाहती थी नर्स पर बन गई सनी लियोनी पोर्न स्टार

सन्नी लियोनी की वो कहानी जिससे आप अब तक अंजान हैं. अब उसका हर पहलू आपके सामने होगा. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 5, 2018, 12:56 AM IST
 करणजीत कौर बनना चाहती थी नर्स पर बन गई सनी लियोनी पोर्न स्टार

नई दिल्ली: सन्नी लियोनी की वो कहानी जिससे आप अब तक अंजान हैं. अब उसका हर पहलू आपके सामने होगा. जिसमें सनी लियोनी खुद बताएंगी अपनी दास्तां. आप जिस सनी को जानते हैं, वो क्यों और कैसे बनी करणजीत कौर से सनी लियोनी. ऐसी कौन सी मजबूरियां थी, जिसने सनी को एडल्ट इंडस्ट्री में आने के लिए बेबस किया. बचपन से लेकर पोर्न स्टार बनने तक का सफरनामा आने जा रहा है आपके सामने जी5 ऐप पर.   

'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' का टीज़र ऑउट हो गया है. 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' सनी की ये बायोपिक एक वेब सीरिज है. सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बॉयोपिक का टीजर शेयर किया. टीजर में सनी ने लिखा हैं कि मेरी लाइफ जल्द ही एक खुली किताब बन जाएगी. सनी कैसे बॉलीवुड में एंट्री करती हैं और सुर्खियों में छा जाती हैं. सनी का स्ट्रगल कैसा था. आखिर कैसे सनी कनाडा आई. पहले थी नर्स बनने की चाहत थी लेकिन पैसे कमाने के लिए बेकरी शॉप में काम करते-करते कैसे मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कैसे फिर एडल्ट इंडस्ट्री से ऑफर मिलने लगे. क्यों करणजीत का नाम सनी पड़ा. जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे आपको इन सारे सवालों के जवाब.

सनी अपनी बॉयोपिक को लेकर काफी समय से सुर्खियों में थी. सनी की बॉयोपिक में उनके अमेरिकी पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज शो में सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाएंगी. सनी की बॉयोपिक का प्रीमियर 16 जुलाई होगा. जल्द ही बेबी डॉल की वो कहानी आप सुनने वाले हैं, जो अब तक एक राज़ थी.

 

 

सनी बॉलीवुड में यूं तो कई फिल्में मेन लीड में कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की आइटम क्वीन के तौर पर देखा जाता है. सनी बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में छाई हैं, लेकिन भारत में वो सबसे पहले रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' 5 में नज़र आई थी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़