6 सालों बाद IPL में होगी युवराज सिंह की वापसी! गुजरात टाइटंस में इस भूमिका में आ सकते हैं नजर

IPL 2025: साल 2025 में विश्व प्रसिद्ध टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 18वां सीजन खेला जाएगा. इसे देखते हुए टूर्नामेंट की सभी फ्रेंचाइजी कई तरह के बदलाव के बारे में सोचने लग गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आईपीएल 2025 से पहले गुजरात टाइटंस में बड़ा बदलाव हो सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2024, 10:35 AM IST
  • 6 सालों बाद युवी की हो सकती है वापसी
  • 2022 में जीटी से जुड़े थे आशीष नेहरा
6 सालों बाद IPL में होगी युवराज सिंह की वापसी! गुजरात टाइटंस में इस भूमिका में आ सकते हैं नजर

नई दिल्लीः IPL 2025: साल 2025 में विश्व प्रसिद्ध टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 18वां सीजन खेला जाएगा. इसे देखते हुए टूर्नामेंट की सभी फ्रेंचाइजी कई तरह के बदलाव के बारे में सोचने लग गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आईपीएल 2025 से पहले गुजरात टाइटंस में बड़ा बदलाव हो सकता है. टीम के मौजूदा कोच आशीष नेहरा और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी मेगा ऑक्शन से पहले टीम का साथ छोड़ सकते हैं. 

6 सालों बाद युवी की हो सकती है वापसी 
वहीं, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह की 6 सालों बाद आईपीएल में वापसी हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो युवराज सिंह की वापसी आईपीएल में गुजरात टाइटंस में हो सकती है. वे गुजरात की टीम में बतौर कोच ज्वाइन कर सकते हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गुजरात की फ्रेंचाइजी इसे लेकर युवराज सिंह से बातचीत भी करने लग गई है. साल 2022 में गुजरात टाइटंस का आईपीएल में डेब्यू हुआ था. 

2022 में जीटी से जुड़े थे आशीष नेहरा
इस दौरान नेहरा और सोलंकी गुजरात टाइटंस के साथ जुड़े थे और डेब्यू सीजन में ही टीम को खिताब जीताने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी. इसके बाद 2023 के आईपीएल में भी टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था. तब गुजरात टाइटंस को टूर्नामेंट के फाइनल में सीएसके से हार मिली थी. हालांकि, 2024 आईपीएल में कप्तान बदल जाने से और शमी जैसे कई अनुभवी खिलाड़ियों के चोटिल हो जाने से टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. 

आठवें नंबर पर रही थी गुजरात टाइटंस 
आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस अपने खराब प्रदर्शन की वजह से प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर रही थी. टीम के इसी प्रदर्शन को देखते हुए मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी ऑक्शन से पहले बड़ा फैसला ले सकती है और युवराज सिंह को टीम का नया कोच बना सकती है. बता दें कि युवराज सिंह ने बतौर खिलाड़ी आईपीएल में अपना आखिरी मैच साल 2019 में मुंबई इंडियंस के खेली थी. 

इन टीमों के लिए खेल चुके हैं युवराज सिंह 
वहीं, अब 6 सालों बाद 2025 के आईपीएल में उनकी वापसी हो सकती है. आईपीएल में युवराज सिंह कुल 132 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 2750 रन बनाए हैं और 36 विकेट हासिल किए हैं. आईपीएल में युवराज सिंह पंजाब किंग्स, पुणे वारियर्स, आरसीबी, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः Paris Olympics में किसका बजेगा डंका, कौन से नंबर पर रहेगा भारत? रिपोर्ट में बड़ा दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़