WPL 2024: जीत की हैट्रिक नहीं लगा सकी आरसीबी, दिल्ली ने चखाया हार का स्वाद, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच हुआ. इसमें दिल्ली ने आरसीबी को 25 रनों से हराया. आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उनकी कप्तानी पारी टीम के काम नहीं आ सकी. जानिए इस मैच के बारे मेंः

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 1, 2024, 10:38 AM IST
WPL 2024: जीत की हैट्रिक नहीं लगा सकी आरसीबी, दिल्ली ने चखाया हार का स्वाद, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच हुआ. इस मुकाबले में दिल्ली ने आरसीबी को 25 रनों से हराया. इस सीजन में आरसीबी की यह पहली हार है जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने सीजन का अपना दूसरा मैच जीता है.

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 194 रन बनाए. जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 ओवर में 9 विकेट पर 169 रन ही बना सकी. इस तरह पहले दो मैच में जीत दर्ज करने वाली आरसीबी का जीत का सिलसिला रुक गया. इससे पहले आरसीबी ने यूपी और गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज की थी. 

शेफाली का बल्ला बोला
शेफाली वर्मा ने दिल्ली के लिए सबसे बड़ी 50 रनों की पारी खेली. दिल्ली कैपिटल्स के लिए जेस जोनासन ने 3 विकेट लिए और मरिजनने कप्प और अरुंधति रेड्डी ने 2-2 विकेट लिए. शिखा पांडे ने 1 विकेट चटकाया. दिल्ली कैपिटल्स की पारी में कुल 11 छक्के आए थे, जो डब्ल्यूपीएल की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्कों का रिकॉर्ड बन गया है.

स्मृति मंधाना ने खेली शानदार पारी 
वहीं आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन उनकी कप्तानी पारी टीम के काम नहीं आ सकी. यह डब्ल्यूपीएल इतिहास में स्मृति की पहली हाफ सेंचुरी थी. आरसीबी के लिए सोफी डिवाइन और नेदिन डी क्लर्क ने 2-2 विकेट चटकाए. वहीं, श्रेयंका पाटिल को 1 विकेट मिली.

पॉइंट्स टेबल में टॉप पर दिल्ली
पॉइंट्स टेबल में दिल्ली पहले नंबर पर आ गया है. वहीं, आरसीबी दूसरे और मुंबई तीसरे नंबर पर है. तीनों के 4-4 अंक हैं. 3 मैच के बाद युपी 2 पॉइंट्स के साथ चौथे नंबर और गुजरात जायंट्स 2 मैच बाद 0 पॉइंट्स के साथ आखिरी नंबर पर है. गुजरात जायंट्स की टीम अब तक खेले 2 मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है और सबसे निचले पायदान पर है.

ट्रेंडिंग न्यूज़