WPL 2023: किस वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई गुजरात जाएंट्स की टीम, खराब प्रदर्शन पर मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी

Gujarat giants, WPL 2023: मुंबई में खेले जा रहे पहले महिला प्रीमियर लीग में सोमवार को गुजरात जाएंट्स की टीम को यूपी वॉरियर्ज के हाथों मिली हार के साथ ही गुजरात और बैंगलोर की टीम का पहले सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने का सपना समाप्त हो गया है. दोनों ही टीमों के खाते में अब तक सिर्फ 2-2 ही जीत आ सकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 03:52 PM IST
  • मिताली ने बताया कहां हुई टीम से चूक
  • हार के बावजूद प्रदर्शन से खुश हैं हैंस
WPL 2023: किस वजह से प्लेऑफ से बाहर हुई गुजरात जाएंट्स की टीम, खराब प्रदर्शन पर मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी

Gujarat giants, WPL 2023: मुंबई में खेले जा रहे पहले महिला प्रीमियर लीग में सोमवार को गुजरात जाएंट्स की टीम को यूपी वॉरियर्ज के हाथों मिली हार के साथ ही गुजरात और बैंगलोर की टीम का पहले सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने का सपना समाप्त हो गया है. दोनों ही टीमों के खाते में अब तक सिर्फ 2-2 ही जीत आ सकी है. वहीं दिल्ली, मुंबई के बाद यूपी वॉरियर्ज की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली तीसरी टीम बन चुकी है.

प्लेऑफ तक का सफर भी हासिल नहीं करने के बाद गुजरात जाएंट्स की मेंटोर मिताली राज और मुख्य कोच रशेल हैंस ने टीम के प्रदर्शन को लेकर चुप्पी तोड़ी है और पहले महिला प्रीमियर लीग से बाहर होने के बाद उसका बचाव भी किया है.

मिताली ने बताया कहां हुई टीम से चूक

मिताली राज ने टीम के खराब प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा कि हमने एक अच्छी टीम का चयन किया था लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही प्रमुख खिलाड़ियों को खोने से टीम संयोजन बिगड़ा. कप्तान और ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी पहले ही दिन चोटिल हो गई और बाकी मैच नहीं खेल सकी.

मिताली ने यहां जारी रिलीज में कहा ,‘हमारी टीम अच्छी थी लेकिन नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे. हमने प्रमुख खिलाड़ियों को शुरू में गंवा दिया जिससे टीम संयोजन बिगड़ गया. इसके बावजूद टीम ने जीत की ललक दिखाई.’

हार के बावजूद प्रदर्शन से खुश हैं हैंस

अपने आखिरी मैच में यूपी वारियर्स से हारकर गुजरात जाएंट्स बाहर हो गई.

वहीं हैंस ने कहा ,‘इतनी शानदार टीम के मुख्य कोच के रूप में मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा. हमने कठिन पल देखे लेकिन टीम ने जुझारू प्रदर्शन किया. हम इस टूर्नामेंट से सकारात्मक चीजें लेकर जायेंगे.’

इसे भी पढ़ें- Home Remedy: अगर बैठे-बैठे होती है कमर दर्द तो करें ये 5 एक्सरसाइज, छू-मंतर हो जाएगी तकलीफ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़