जब इस क्रिकेटर के परिवार के लिए मसीहा बने थे गौतम गंभीर, सामने आई ये कहानी

लखनऊ के मेंटोर और पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर आईपीएल के इस सीजन में चर्चा में बने हुए है. हाल ही में गौतम गंभीर, विराट कोहली के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली.इस बार चर्चा में बने रहने की वजह उनकी लड़ाई नहीं है बल्कि पूर्व क्रिकेटर राहुल शर्मा का एक सोशल मीडिया पोस्ट है. जिसमें वह अपनी सास के इलाज के लिए गंभीर द्वारा की गई मदद का आभार व्यक्त किए है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2023, 06:39 PM IST
  • गंभीर ने राहुल के सास की सर्जरी करवाने में मदद की
  • राहुल शर्मा ने सोशल मीडिया पर दि जानकारी
जब इस क्रिकेटर के परिवार के लिए मसीहा बने थे गौतम गंभीर, सामने आई ये कहानी

नई दिल्ली: लखनऊ के मेंटोर और पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर आईपीएल के इस सीजन में चर्चा में बने हुए है. हाल ही में गौतम गंभीर, विराट कोहली के बीच काफी गहमागहमी देखने को मिली. इसी बीच गौतम गंभीर के लिए किया गया फिर सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल है. इस बार चर्चा में बने रहने की वजह उनकी लड़ाई नहीं है बल्कि पूर्व क्रिकेटर राहुल शर्मा का एक सोशल मीडिया पोस्ट है. जिसमें वह अपनी सास के इलाज के लिए गंभीर द्वारा की गई मदद का आभार व्यक्त किए है. 

राहुल शर्मा ने सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट
राहुल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि पिछला महीना काफी मुश्किल था. मेरी सास सास ब्रेन हेमरेज से पीड़ित थीं और उनकी हालत बेहद खराब थी. राहुल ने  गौतम और उनके पीए गौरव अरोड़ा को धन्यवाद दिया. राहुल ने बताया कि मेरे कठिन समय में गौतम और गौरव अरोड़ा ने मेरी मदद की. उन्होंने बहुत कम समय में सर्वश्रेष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट और अस्पताल का प्रदान करवाया.  मेरी सास की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई और अभी वह ठीक है. राहुल ने उनकी सास का इलाज करने वाले गंगा राम अस्पताल और वहां के डॉक्टरों का भी शुक्रिया अदा किया. 

 

पिछले महीने की है घटना
यह घटना पिछले महीने की बताई जा रही है पूर्व भारतीय स्पिनर ने यह भी कहा कि सर्जरी सफल रही और उनकी सास अब बिल्कुल ठीक हैं. पूर्व क्रिकेटर राहुल शर्मा ने अपनी बीमार सास के इलाज में अमूल्य सहायता के लिए भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को धन्यवाद कहा. पूर्व भारतीय स्पिनर राहुल शर्मा 2011 से 2012 तक भारत के लिए चार वनडे और दो टी20 मैच खेले हैं. राहुल का यह पोस्ट पिछले हफ्ते विराट और गौतम के बीच हुई लड़ाई के बाद आया है. पिछले हफ्ते एलएसजी और आरसीबी  मैच के दौरान जुबानी लड़ाई हुई थी. दोनों के बीच यह लड़ाई कई दिनों तक चर्चा में बनी थी.

इसे भी पढ़ें- WTC Final और Ashes को लेकर ऑस्ट्रेलिया की रणनीति पर भड़का पूर्व कोच, जानें क्यों कर रहा हारने की भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़