WGS vs ALN: जैक कैलिस की अर्धशतकीय पारी हुई बेकार, एशिया लायंस की टीम बनी चैंपियन

WGS vs ALN: लीजेंड्स लीग का फाइनल मुकाबला वर्ल्ड जाएंट्स और एशिया लायंस के बीच खेला गया. इसमें एशिया लायंस की टीम सात विकेट से विजयी रही. मुकाबले में वर्ल्ड जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, लेकिन उनका यह फैसला टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 21, 2023, 09:54 AM IST
  • जैक कैलिस ने खेली शानदार पारी
  • अब्दुर रज्जाक ने चटकाए दो विकेट
WGS vs ALN: जैक कैलिस की अर्धशतकीय पारी हुई बेकार, एशिया लायंस की टीम बनी चैंपियन

नई दिल्लीः WGS vs ALN: लीजेंड्स लीग का फाइनल मुकाबला वर्ल्ड जाएंट्स और एशिया लायंस के बीच खेला गया. इसमें एशिया लायंस की टीम सात विकेट से विजयी रही. मुकाबले में वर्ल्ड जाएंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, लेकिन उनका यह फैसला टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ. 

जैक कैलिस ने खेली शानदार पारी
क्रीज पर बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड जाएंट्स की टीम ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाया. इस दौरान जैक कैलिस ने 54 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 रनों की शानदार पारी खेली और नाबाद रहे. साथ ही अपनी टीम को ओर से सर्वाधिक स्कोरर भी रहे. 

समित पटेल रहे नाबाद 
वहीं, रॉस टेलर ने 33 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 32 रन बनाए. टीम के अन्य बल्लेबाजों लेंडल सिमंस ने 17 रन, पॉल कॉलिंगवुड ने 6 रन तो समित पटेल ने 3 रन की नाबाद पारी खेली. 

अब्दुर रज्जाक ने चटकाए दो विकेट
बात अगर एशिया लायंस की गेंदबाजी की करें तो अब्दुर रज्जाक ने दो विकेट तो थिसारा परेरा ने एक विकेट चटकाया. 

तिलकरत्ने दिलशान ने खेली शानदार अर्धशतकीय पारी
वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी एशिया लायंस की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर ही जीत हासिल कर ली. एशिया लायंस की टीम ने तिलकरत्ने दिलशान की अर्धशतकीय पारी के दम पर 23 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया. इस दौरान टीम की ओर से तिलकरत्ने दिलशान ने 42 गेंदों में 8 चौकों की मदद से 58 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. विकेटकीपर बल्लेबाज उपुल थरंगा ने 28 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 57 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और दिलशान का भरपूर साथ दिया. मोहम्मद हफीज ने 9 रनों की नाबाद खेली. 

इस दौरान वर्ल्ड जाएंट्स की ओर से समित पटेल, ब्रेट ली और मोंटी पनेसर ने एक-एक विकेट चटकाया. 

ये भी पढ़ेंः BAN vs IRE: शतक जड़ कर मुशफिकुर रहीम ने रचा इतिहास, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़