मिलिए उस कैमरामैन से जो लाइव मैच में दिखाता है खूबसूरत लड़कियां, इरफान पठान ने वीडियो में किया कैद

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा 8वां टी20 विश्वकप समाप्त हो गया है, जिसमें इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया है. इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल कर बाबर आजम को मेलबर्न के मैदान पर 30 साल पुराना कारनामा दोहराने से रोक दिया. इसके चलते टीवी पर फैन्स को कई भावुक कर देने वाले चेहरे भी नजर आये.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 02:21 PM IST
  • अक्सर लाइव मैच में दिखाते हैं खूबसूरत चेहरे
  • इरफान पठान ने दिखाया मिस्ट्री कैमरामैन
मिलिए उस कैमरामैन से जो लाइव मैच में दिखाता है खूबसूरत लड़कियां, इरफान पठान ने वीडियो में किया कैद

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा 8वां टी20 विश्वकप समाप्त हो गया है, जिसमें इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान को मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया है. इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल कर बाबर आजम को मेलबर्न के मैदान पर 30 साल पुराना कारनामा दोहराने से रोक दिया. इसके चलते टीवी पर फैन्स को कई भावुक कर देने वाले चेहरे भी नजर आये.

अक्सर लाइव मैच में दिखाते हैं खूबसूरत चेहरे

मैच के दौरान कई बार ऐसा होता है जब सोशल मीडिया पर फैन्स की कुछ खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. कई बार देखा गया है कि कैमरामैन किसी खूबसूरत चेहरे पर ले जाकर रोक देता है जो कि कुछ समय बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और फिर अचानक से वो चेहरा सेलिब्रिटी बन जाता है.

सोशल मीडिया पर उसके फॉलोअर्स में अचानक से तेजी देखने को मिलती है. मैच के दौरान हमें ऐसे खूबसूरत चेहरे दिखाने वाले का चेहरा अपने आप में मिस्ट्री है. हालांकि अब ये मिस्ट्री नहीं रहा क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने उस कैमरामैन का चेहरा सभी को दिखा दिया है.

इरफान पठान ने दिखाया मिस्ट्री कैमरामैन

इरफान पठान ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने उस कैमरामैन को कैद किया है जो मैच के दौरान ऐसे खूबसूरत चेहरों को कैद करता है. इरफान पठान इस वीडियो में जिसके बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम प्रसन्ना प्रधान है जो कि स्टार स्पोर्ट्स में ही बतौर कैमरामैन काम करता है.

हालांकि वीडियो में प्रसन्ना प्रधान ऐसा कुछ भी मानने से इंकार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वो बस अपना काम करते हैं. यहां पर देखें वीडियो-

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़