SRH को लगा तगड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ ये शानदार ऑलराउंडर

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को बड़ा झटका लगा है. वाशिंगटन सुंदर घुटने में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.सुंदर के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 27, 2023, 04:29 PM IST
  • जानिए कैसा था सुंदर का सफर
  • घुटने की चोट के चलते हुए बाहर
SRH को लगा तगड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ ये शानदार ऑलराउंडर

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को बड़ा झटका लगा है. वाशिंगटन सुंदर घुटने में चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.सुंदर के लिए ये सीजन अच्छा नहीं रहा. वह अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी कौशल से कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं दे पाए. पहले छह मैचों में उनको कोई विकेट नहीं मिला.

इस मैच में झटके थे 3 विकेट
हालाकि, सुंदर ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लय हासिल की और 24 देकर 3 विकेट लिए. इसी मैच में 24 वर्षीय बल्ले से काफी उपयोगी थे. उन्होंने 15 गेंदों में 24 रन बनाए.एसआरएच ने गुरुवार को ट्वीट किया, घुटने में चोट की वजह से वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं.

जानिए कैसा रहा सफर
इस सीजन में सात मैचों में सुंदर ने 60 रन बनाए और तीन विकेट लिए.2016 के चैंपियन एसआरएच सात मैचों में केवल दो जीत के साथ तालिका में नौवें स्थान पर हैं. वे 29 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेंगे.

वाशिंगटन सुंदर एक स्पिन ऑलराउंडर हैं. वह कसी हुई गेंदबाजी करने में तो माहिर है हीं, साथ ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने की भी काबिलियत रखते हैं. इस सीजन में भी उन्होंने गेंद और बल्ले से दम दिखाया है. 

ये भी पढ़ेंः RCB vs KKR, IPL 2023: ‘हमने तोहफे में दी जीत’, आरसीबी की हार से बौखलाए विराट कोहली

वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को गेंदबाजी और बल्लेबाजी में संतुलन प्रदान करते हैं. अब उनके जाने से टीम प्रबंधन निश्चित तौर पर चिंता में होगा. क्योंकि उनके अलावा इस टीम में अन्य कोई बेहतर स्पिन ऑलराउंडर नहीं है और न ही रिप्लेसमेंट का एलान करने के लिए कोई अच्छा विकल्प बचा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़