सवाल पूरा होने से पहले ही क्यों भड़क गए शाकिब अल हसन, बोले- कौन वीरेंद्र सहवाग?

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को लेकर पूछे गए सवाल पर नाराज दिखे. उनसे जब सवाल पूछा जा रहा था तभी उन्होंने कहा, 'कौन वीरेंद्र सहवाग?'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2024, 12:52 PM IST
  • सहवाग ने दी थी संन्यास की सलाह
  • रास नहीं आई सहवाग की आलोचना
सवाल पूरा होने से पहले ही क्यों भड़क गए शाकिब अल हसन, बोले- कौन वीरेंद्र सहवाग?

नई दिल्लीः T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को लेकर पूछे गए सवाल पर नाराज दिखे. उनसे जब सवाल पूछा जा रहा था तभी उन्होंने कहा, 'कौन वीरेंद्र सहवाग?'

सहवाग ने दी थी संन्यास की सलाह

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बांग्लादेश की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने शाकिब अल हसन के प्रदर्शन पर सवाल उठाया था. सहवाग ने कहा था कि आप एक बांग्लादेशी प्लेयर हैं. मैथ्यू हेडन या एडम गिलक्रिस्ट नहीं हैं. सहवाग ने शाकिब को टी20 से रिटायरमेंट लेने का भी सुझाव दिया था.

नीदरलैंड के खिलाफ खेली अहम पारी

करीबी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से हारने वाली बांग्लादेश की टीम ने अगले मैच में नीदरलैंड को मात दी. इस मैच में शाकिब अल हसन ने अच्छा प्रदर्शन किया. इसके लिए उन्हें 46 बॉल में 64 रन बनाने पर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. 

सहवाग की आलोचना रास नहीं आई

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाकिब से पूछा गया, 'इस मुकाबले से पहले आपके प्रदर्शन पर सवाल उठाए गए. वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि', शाकिब ने बीच में ही टोकते हुए, 'कौन वीरेंद्र सहवाग?' इससे लग रहा है कि शाकिब को सहवाग की ओर से की गई आलोचना रास नहीं आई थी. 

नीदरलैंड को 25 रन से दी मात

बता दें कि गुरुवार को बांग्लादेश ने नीदरलैंड को 25 रन से हराया था. इसके बाद बांग्लादेश की सुपर आठ में जगह बनाने की संभावनाएं मजबूत हो गई हैं. बांग्लादेश के 160 रन के लक्ष्य के जवाब में नीदरलैंड ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और आठ विकेट पर 134 रन ही बना सकी. नीदरलैंड की तरफ से साइब्रांड एंगलब्रेट ने सर्वाधिक 33 रन बनाए. वहीं बांग्लादेश की ओर से रिशाद हुसैन ने 3 विकेट लिए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़