IND vs WI: तिलक वर्मा की बल्लेबाजी देख इस खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानें क्या कहा

 वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में तिलक वर्मा ने अपने डेब्यू में शानदार बल्लेबाजी और फील्डिंग से सभी को प्रभावित किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2023, 04:06 PM IST
  • तिलक वर्मा ने खेली शानदार पारी
  • भारत को पहले मैच में मिली हार
IND vs WI: तिलक वर्मा की बल्लेबाजी देख इस खिलाड़ी ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानें क्या कहा

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में तिलक वर्मा ने अपने डेब्यू में शानदार बल्लेबाजी और फील्डिंग से सभी को प्रभावित किया. अब उन्हें उनके एक दक्षिण अफ्रीकी दोस्त ने खास तोहफा दिया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में बेशक टीम इंडिया को हार मिली हो, लेकिन इस मैच में डेब्यू कर रहे तिलक वर्मा ने अपने शानदार खेल से सबको प्रभावित किया. 

धीमी पिच पर जड़े तीन छक्के
इस युवा बल्लेबाज ने दो अच्छे कैच लेने के बाद, धीमी पिच पर 177.27 के स्ट्राइक रेट के साथ दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 39 रन की शानदार पारी खेली. हालांकि भारत पांच मैचों की श्रृंखला में 0-1 से पीछे रहकर चार रन से हार गया, लेकिन तिलक की अच्छी बल्लेबाजी ने सबका दिल जीत लिया.

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो
इस मौके पर बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें तिलक के लिए उनके अफ्रीकी दोस्त ने खास मैसेज दिया. इस वीडियो में एक रिकॉर्डेड मैसेज सुनाया जा रहा है. ब्रेविस ने तिलक को उनके डेब्यू पर बधाई दी. ये मैसेज देख तिलक हैरान रह गए, ब्रेविस ने अपने और अपने परिवार की तरफ से तिलक को बधाइयां दी. उन्होंने तिलक से कहा कि जब उन्होंने दूसरी और तीसरी गेंद पर चौका मारा तो उनके रौंगटे खड़े हो गए थे. ब्रेविस ने साथ ही कहा कि उनका सपोर्ट हमेशा तिलक के साथ रहेगा.

तिलक वर्मा ने दिया ये जवाब
इस मैसेज पर प्रतिक्रिया देते हुए वर्मा ने कहा, ''शानदार, प्यारा. मुझे यह सचमुच बहुत पसंद आया और यह बहुत खास है.उन्होंने कहा मुझे लगा कि यह मेरे परिवार या कोच में से किसी का मैसेज होगा लेकिन ये मैसेज ब्रेविस का निकला. तिलक ने ब्रेविस को अपना भाई बताया और उनका शुक्रिया अदा किया. वेस्टइंडीज के पास अब पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त है और वह रविवार को गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़