टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी के पिता हुए लापता, पुलिस कर रही तलाश

क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव पुणे स्थित अपने घर से सोमवार की सुबह से लापता हैं जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 27, 2023, 10:05 PM IST
  • जानिए कैसा रहा है जाधव का करियर
  • सुबह टहलने निकले थे केदार जाधव
टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी के पिता हुए लापता, पुलिस कर रही तलाश

नई दिल्लीः क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव पुणे स्थित अपने घर से सोमवार की सुबह से लापता हैं जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. अलंकार पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि केदार जाधव की शिकायत के अनुसार उनके पिता को ‘डेमेंशिया (भूलने की बीमारी)है. अधिकारी ने कहा ,महादेव जाधव सुबह की सैर के लिये निकले और उसके बाद से गायब हैं . रिहाइशी परिसर के दरवाजे से निकलने के बाद से वह नजर नहीं आये हैं. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है. केदार जाधव भारत के लिये 73 वनडे खेल चुके हैं और 2007 से महाराष्ट्र के लिये रणजी क्रिकेट खेल रहे हैं.बहरहाल, अलंकर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस लापता महादेव जाधव को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं, अब पुणे पुलिस के अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव लापता है, जिन्हें पुलिस ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है, लेकिन अब तक कामयाबी नहीं मिल सकी है..

ये भी पढ़ेंः भारतीय सेना में 1.55 लाख लोगों की नौकरी, सबसे ज्यादा थल सेना में कमी

ऐसा रहा है जाधव का करियर
केदार जाधव के करियर की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 73 वनडे मैचों के अलावा 9 टी20 मैचों में भारत टीम का प्रतिनिधित्व किया है. इसके अलावा केदार जाधव आईपीएल में 93 मैच खेल चुके हैं. हालांकि, पिछले लंबे वक्त से केदार जाधव भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं. फिलहाल, केदार जाधव टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़