IPL: 19 साल के इस खिलाड़ी से शॉट सीखना चाहते हैं सूर्यकुमार यादव, कहा आप में...

बता दें कि सूर्यकुमार यादव इन दिनों एक अलग ही लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 06:53 PM IST
  • सूर्यकुमार ने इस खिलाड़ी की तारीफ में पढ़ें कसीदे
  • आईपीएल में सूर्यकुमार से लोगों को बहुत उम्मीदें
IPL: 19 साल के इस खिलाड़ी से शॉट सीखना चाहते हैं सूर्यकुमार यादव, कहा आप में...

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टारआक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस की पावर-हिटिंग क्षमता से प्रभावित है और इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में वह मुंबई इंडियन्स के अपने साथी खिलाड़ी से  ‘नो लुक शॉट’ सीखना चाहते हैं. 

इस खिलाड़ी को कॉपी करने की कर रहे कोशिश
सूर्या ने एमआई (मुंबई इंडियंस) टीवी पर पोस्ट की गई ब्रेविस के साथ बातचीत में कहा कि मैं कभी-कभी आपको (ब्रेविस) कॉपी करने की कोशिश कर रहा हूं. जिस तरह से आप बल्लेबाजी करते हैं. आपको मुझे एक बात सिखानी होगी, आप कैसे करते हैं कि नो-लुक शॉट, नो-लुक सिक्स लगाते हैं. 

ये भी पढ़ेंः Sania Mirza Retirement: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, टूट गए फैंस के दिल

युवा बल्लेबाज ने इस तरह दिया जवाब
सूर्य ने कहा कि मैं बस आपसे यही सीखना चाहता हूं. इसके जवाब में ब्रेविस ने कहा कि मेरे लिए यह सम्मान की बात होगी, लेकिन मुझे आपसे बहुत सारे शॉट सीखने में भी खुशी होगी. मजेदार बात यह है कि मेरा नो-लुक शॉट बस हो जाता है, यह अजीब है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह बस हो जाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़