T20 World Cup 2022: टीम इंडिया ने जताई खाने पर आपत्ति, सौरव गांगुली ने BCCI को दी नसीहत

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट किया. सौरव गांगुली ने इस ट्वीट में भारतीय टीम को जीत की बधाई दी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 09:01 PM IST
  • गांगुली ने BCCI से की हस्तक्षेप की मांग
  • भारत की जीत पर गांगुली ने कही थी ये बात
T20 World Cup 2022: टीम इंडिया ने जताई खाने पर आपत्ति, सौरव गांगुली ने BCCI को दी नसीहत

कोलकाता: BCCI के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों द्वारा सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद टी20 विश्व कप आयोजकों द्वारा परोसा गया भोजन करने से इनकार के मामले को ज्यादा तूल नहीं दिया. हालांकि उन्होंने बीसीसीआई से अहम मांग की. 

गांगुली ने BCCI से की हस्तक्षेप की मांग

भारतीय खिलाड़ियों को मंगलवार को अभ्यास सत्र के बाद ठंडे सैंडविच और फलाफेल परोसे गए थे जिन्हें खाने से कुछ ने इनकार कर दिया. उन्होंने होटल लौटकर भोजन करना बेहतर समझा. भारतीय टीम बृहस्पतिवार को नीदरलैंड से खेलेगी. गांगुली ने यहां कलकत्ता खेल पत्रकार क्लब पर पत्रकारों से बातचीत में कहा ,‘‘मुझे यकीन है कि बीसीसीआई इसका हल निकाल लेगा.’’ गांगुली ने यहां राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेताओं सौरव घोषाल और अचिंता शेउली सेत बंगाल के अन्य खिलाड़ियों को सम्मानित किया. 

उन्होंने कहा ,‘‘यह पुरस्कार खिलाड़ियों की साल भर की मेहनत का नतीजा है. मुझे याद है कि जब मैं युवा था तब सीएसजेसी सालाना पुरस्कारों का इंतजार करता था.’’ गांगुली ने प्रदेश का खेल मंत्री बनने के बाद क्रिकेट में शानदार वापसी करने वाले मनोज तिवारी को भी सम्मानित किया.

भारत की जीत पर गांगुली ने कही थी ये बात

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट किया. सौरव गांगुली ने इस ट्वीट में भारतीय टीम को जीत की बधाई दी, लेकिन फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान का यह ट्वीट पसंद नहीं आया था. उन्होंने अपने ट्वीट विराट कोहली का जिक्र नहीं किया था. सौरव गांगुली हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष पद से मुक्त हुए हैं. फैंस ने उन्हें विराट कोहली को कप्तान से हटाने का मुख्य आरोपी बताया था और रिप्लाई किया कि कर्मा इज बैक.

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाए थे. विराट कोहली की इस पारी के बाद रविवार रात सोशल मीडिया पर 'किंग इज बैक' ट्रेंड कर रहा था.

ये भी पढ़ें- PAK vs ZIM: बाबर आजम को जिम्बाब्वे ने किया आगाह, कहा- हमें तुम्हारे तेज गेंदबाजों से डर नहीं

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़