शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग का आरोप, एक ही ओवर में फेंकी 3 नो बॉल... कॉन्ट्रेक्ट हुआ खत्म

Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है. इसके बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में उनकी टीम ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है. वह बीपीएल में फॉर्च्यून बारिशल की तरफ से खेल रहे थे. उन्होंने बीते 22 जनवरी को मीरपुर में खुलना टाइगर्स के खिलाफ मुकाबले में एक ही ओवर में तीन नो बॉल फेंकी. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2024, 02:34 PM IST
  • एक ओवर में दिए थे 18 रन
  • खुलना टाइगर्स की हुई जीत
शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग का आरोप, एक ही ओवर में फेंकी 3 नो बॉल... कॉन्ट्रेक्ट हुआ खत्म

नई दिल्लीः Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा है. इसके बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में उनकी टीम ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है. वह बीपीएल में फॉर्च्यून बारिशल की तरफ से खेल रहे थे. उन्होंने बीते 22 जनवरी को मीरपुर में खुलना टाइगर्स के खिलाफ मुकाबले में एक ही ओवर में तीन नो बॉल फेंकी. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए. 

एक ओवर में फेंकी तीन नो बॉल
दरअसल, बीपीएल फ्रेंचाइजी फॉर्च्यून बारिशल की ओर से खेलते हुए शोएब मलिक ने खुलना राइडर्स के खिलाफ एक ओवर में तीन नो बॉल फेंकी थी. इसके बाद से वह संदेह के घेरे में हैं. इस मैच में बल्लेबाजी करते हुए मलिक ने 6 बॉल में 5 रन बनाए थे. वहीं फॉर्च्यून बारिशल टीम के मालिक मिजानुर रहमान ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की पुष्टि की है.

 

मलिक ने एक ओवर में दिए थे 18 रन
मलिक ने पारी का चौथा ओवर किया था. इसमें उन्होंने 3 नोबॉल फेंकी. उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर दो नो बॉल डाली. इस ओवर में उन्होंने 1 ओवर में 18 रन लुटाए. इस ओवर की शुरुआती 5 बॉल में केवल 6 रन दिए थे. इसके बाद की नो बॉल में उन्होंने 12 रन दिए.

खुलना टाइगर्स की हुई जीत
इसके बाद शोएब मलिक सोशल मीडिया पर सबके निशाने पर हैं. वहीं मैच में खुलना टाइगर्स की जीत हुई थी. मैच में तमीम इकबाल की कप्तानी वाली फॉर्च्यून बारिशल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 187 रन बनाए थे. वहीं दूसरी पारी में खुलना टाइगर्स ने बल्लेबाजी की थी.

बता दें कि पिछले दिनों शोएब मलिक ने सना जावेद से शादी की थी. मलिक ने इससे पहले भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी.  

यह भी पढ़िएः Shoaib Malik Marriage: कौन हैं सना जावेद जिनसे शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा से अलग होने की थीं अटकलें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़