Shaheen Afridi Marriage Pics: शाहिद अफरीदी के दामाद बनें शाहीन शाह अफरीदी, देखें निकाह की तस्वीरें

Shaheen Afridi Marriage Pics: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मौजूदा गेंदबाजी की अहम कड़ी मानें जाने वाले युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार 3 फरवरी को अपने जीवन के नये अध्याय की शुरुआत निकाह के साथ कर ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 07:48 AM IST
  • ट्राइबल रिवाजों से शाहीन ने किया निकाह
  • शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी से हुई शादी
Shaheen Afridi Marriage Pics: शाहिद अफरीदी के दामाद बनें शाहीन शाह अफरीदी, देखें निकाह की तस्वीरें

Shaheen Afridi Marriage Pics: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मौजूदा गेंदबाजी की अहम कड़ी मानें जाने वाले युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार 3 फरवरी को अपने जीवन के नये अध्याय की शुरुआत निकाह के साथ कर ली है. शाहीन शाह अफरीदी का निकाह करांची में हुआ जहां पर उनके साथ मौजूदा कप्तान बाबर और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, नसीम शाह समेत टीम के कई खिलाड़ी शामिल हुए. उल्लेखनीय है कि शाहीन शाह अफरीदी की शादी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा सेलेक्टर और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अंशा अफरीदी से हुआ है.

अंशा अफरीदी के साथ किया निकाह

उल्लेखनीय है कि शाहीन शाह अफरीदी के शादी के कार्ड की कुछ तस्वीरें पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर वायर हो रही थी जिसमें दावा किया गया है कि शाहीन और अंशा की मेहंदी सेरेमनी गुरुवार को हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी ट्राइबल रीति-रिवाजों के अनुसार संपन्न हुई जिसमें परिवार के साथ कुछ खास दोस्त और टीम के साथी भी नजर आये. शादी में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के अलावा मोहम्मद हफीज, शादाब खान, नसीम शाह, हारिस रऊफ और सरफराज अहमद भी नजर आए हैं. 

यहां देखें निकाह की वायरल हो रही तस्वीरें-

पीएसएल से पहले कर सकते हैं रिसेप्शन

ऐसे में पाकिस्तान सुपर लीग के शुरू होने से पहले एक रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं. गौरतलब है कि चोट के चलते पिछले कुछ समय से पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे शाहीन शाह अफरीदी अब लाहौर कलंदर्स की ओर से 13 फरवरी को फिर से मैदान पर खेलते नजर आएंगे.  करियर की बात करें तो 22 वर्षीय शाहीन शाह अफरीदी ने अब तक पाकिस्तान के लिये 25 टेस्ट में 99, 32 वनडे में 62 और 47 T20 में 58 विकेट हासिल किये हैं.

इसे भी पढ़ें- जिसने 2007 T20 World Cup में भारत के लिये फेंका था जादुई ओवर, उस खिलाड़ी ने लिया संन्यास, अब सिर्फ 3 खिलाड़ी ही सक्रिय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़