शोएब मलिक की वो लत, जिससे परेशान थीं सानिया मिर्जा, पूर्व कप्तान की बहनों ने किया बड़ा खुलासा

शनिवार 20 जनवरी को पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए यह स्पष्ट कर दिया कि उन्होंने अपनी नई जीवन संगिनी चुन ली है. पाकिस्तानी मीडिया की मानें, तो इस शादी में शोएब के परिवार का कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ था. इसके अलावा इस रिपोर्ट के जरिए यह भी खुलासा हुआ है कि आखिर सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने का फैसला क्यों किया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 21, 2024, 10:16 AM IST
  • सानिया मिर्जा शोएब से ले चुकी हैं खुला
  • शोएब ने सानिया संग रचाई थी दूसरी शादी
शोएब मलिक की वो लत, जिससे परेशान थीं सानिया मिर्जा, पूर्व कप्तान की बहनों ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्लीः शनिवार 20 जनवरी को पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सना जावेद के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए यह स्पष्ट कर दिया कि उन्होंने अपनी नई जीवन संगिनी चुन ली है. शोएब के इस फैसले से सभी हैरान हैं. पाकिस्तानी मीडिया की मानें, तो इस शादी में शोएब के परिवार का कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ था. इसके अलावा इस रिपोर्ट के जरिए यह भी खुलासा हुआ है कि आखिर सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने का फैसला क्यों किया. 

मलिक के एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स से परेशान थीं सानिया
पाकिस्तानी मीडिया की मानें, तो सानिया मिर्जा शोएब मलिक के एक्सट्रामैरिटल अफेयर्स से परेशान हो चुकी थीं. इस बात की पुष्टि शोएब मलिक के बहनों ने की है. दोनों के बीच तलाक की खबरें काफी पहले से आ रही थी. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की थी. तलाक की खबरों से दोनों अभी तक इंकार करते आ रहे थे, लेकिन शोएब मलिक की तीसरी शादी से यह स्पष्ट हो गया है कि अब दोनों का रिश्ता टूट चुका है. 

सानिया मिर्जा शोएब से ले चुकी हैं खुला
शोएब मलिक की शादी के बाद भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पिता ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि अब सानिया शोएब से खुला ले चुकी हैं. खुला के अंतर्गत पत्नी अपने पति की अनुमति के बिना तलाक ले सकती है. बता दें कि शोएब और सानिया की शादी साल 2010 में हैदराबाद में हुई थी. वहीं, 2018 में दोनों माता-पिता बने थे. उनका पांच साल का एक बेटा है. वे दोनों दुबई में रहते थे. 

शोएब ने सानिया संग रचाई थी दूसरी शादी
सानिया के साथ शोएब की दूसरी शादी थी. इससे पहले वे आयशा सिद्दीकी के साथ निकाह कर चुके थे. वहीं, अब सना जावेद के साथ ये शोएब की तीसरी शादी है. सना पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं. वे कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सना भी तलाकशुदा हैं और उनकी यह दूसरी शादी है. इससे पहले सना पाकिस्तान सिंगर उमैर जायसवाल से 2020 में शादी की थी. हालांकि, दोनों के बीच जमी नहीं और दो महीनों के बाद ही तलाक हो गया था. 

ये भी पढ़ेंः IND vs ENG: इंग्लैंड के दिग्गज ने दी भारत को चुनौती, कहा- हमें हल्के में न लें...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़