Sania Mirza Retirement: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, टूट गए फैंस के दिल

Sania Mirza Retirement: भारत की सबसे चर्चित टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तान की बहू सानिया मिर्जा दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप के बाद टेनिस को अलविदा कह देंगी.दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस टूर्नामेंट अगले महीने होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 09:01 AM IST
  • सानिया ने कई सालों तक देश के लिए टेनिस खेला है
  • मिर्जा ने संन्यास का यह फैसला अपनी चोट के चलते लिया है
Sania Mirza Retirement: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, टूट गए फैंस के दिल

नई दिल्ली: Sania Mirza Retirement: देश की सबसे चर्चित महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक सानिया मिर्जा ने संन्यास का यह फैसला अपनी चोट के चलते लिया है. बता दें कि इससे पहले सानिया मिर्जा की तलाक की खबरें आई थीं, लेकिन बाद में सब अफवाह साबित हुआ. 

क्या कहा सानिया ने

सानिया नेएक इंटरव्यू में कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं वो इंसान हूं, जो अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हूं. मैं चोट के कारण बाहर नहीं होना चाहती. इसलिए अभी भी ट्रेनिंग ले रही हूं. वास्तव में मेरे दिमाग में भावनात्मक रूप से इतना आगे बढ़ने की क्षमता नहीं है. अपने खेल को आगे बढ़ाना अब मुश्किल है.

तलाक की खबरें
पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी, लेकिन अभी दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. बीच-बीच में तलाक की खबरें आ रही हैं. 36 साल की सानिया मिर्जा पिछले 20 साल से प्रोफेशनल मुकाबले खेल रही हैं. सानिया फरवरी में दुबई में होने वाले डब्ल्यूटीए 1000 टूर्नामेंट के बाद संन्यास लेने जा रही हैं. सानिया मिर्जा ने साल 2022 के अंत में ही संन्यास लेने का ऐलान किया था, लेकिन चोट के चलते वे अंतिम 6 महीने में किसी तरह के टूर्नामेंट में नहीं उतर सकीं.

यह भी पढ़िएः  साक्षी महाराज ने राहुल गांधी की गिरगिट से की तुलना, केशव मौर्या ने कांग्रेस नेता को दी ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़