'फेंको तो ऐसा कि 4 लोग बोलें कि क्या फेंकता है' नीरज चोपड़ा पर क्या बोले दिग्गज क्रिकेटर्स

नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में शानदार प्रदर्शन करके विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप- 2023 में गोल्ड मेडल जीता. उनकी इस जीत से दुनिया भर में खेल जगत में भारत का नाम और मजबूत हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2023, 04:53 PM IST
  • जानिए क्या बोले क्रिकेटर्स
  • नीरज चोपड़ा ने किया कमाल
'फेंको तो ऐसा कि 4 लोग बोलें कि क्या फेंकता है' नीरज चोपड़ा पर क्या बोले दिग्गज क्रिकेटर्स

नई दिल्लीः टीम इंडिया भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग समेत कई भारतीय क्रिकेटरों ने विश्व चैम्पियनशिप में गोल्ड जीतने पर स्टार एथलिट नीरज चोपड़ा को बधाई दी है.नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में शानदार प्रदर्शन करके विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप- 2023 में गोल्ड मेडल जीता. उनकी इस जीत से दुनिया भर में खेल जगत में भारत का नाम और मजबूत हो गया.

जानिए क्या बोले सचिन तेंदुलकर
देश में हर कोई इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मना रहा है. इस कड़ी में टीम इंडिया के कई दिग्गज क्रिकेटरों का नाम भी जुड़ चुका है, जिन्होंने नीरज को खास अंदाज में बधाई दी है.सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, "विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत का पहला गोल्ड. भारतीय खेल जगत के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन है. मैं प्रार्थना करूंगा की आप आगे भी इसी तरह कई और रिकॉर्ड तोड़ें."

फेंको तो ऐसा कि...
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा,फेंको तो ऐसे फेंको कि चार लोग बोले क्या फेंकता है यार. 88.17 मीटर दूर भाला फेंका और नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में गोल्ड अपने नाम किया. यह आगे भी जारी रहेगा.भारत के पूर्व क्रिकेटर और पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा, "एक अद्भुत एथलीट. एक सच्चा चैंपियन, जो बड़े मौकों पर हमेशा सफल होता है.

गंभीर ने क्या लिखा
गौतम गंभीर ने लिखा, "हमारे हीरे के लिए सोना!हरभजन सिंह ने कहा, "नीरज चोपड़ा हम सभी को गौरवान्वित कर रहे हैं... कई विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप पदक जीतने वाले पहले भारतीय... ऐसे ही कमाल करते रहें!"ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा, "बधाई हो नीरज चोपड़ा! एक और उत्कृष्ट उपलब्धि, एक और गौरवशाली क्षण है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़