पीवी सिंधू को सचिन तेंदुलकर ने दिया था स्पेशल गिफ्ट, कपिल के शो पर खोला राज

ओलंपिक मेडल जीतने के बाद क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने पीवी सिंधू को कार गिफ्ट की थी. सिंधू ने लगातार दो ओलंपिक गेम्स में मेडल जीता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 09:24 PM IST
  • सिंधू को सचिन ने गिफ्ट की थी कार
  • बर्मिंघम CWG में सिंधू ने जीता गोल्ड
पीवी सिंधू को सचिन तेंदुलकर ने दिया था स्पेशल गिफ्ट, कपिल के शो पर खोला राज

नई दिल्ली: बैडमिंटन चैंपियन पी.वी. सिंधु ने 2016 के रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने के बाद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बारे में बात की थी. उन्होंने एक शानदार किस्सा कपिल शर्मा के शो पर बयां किया. 

सिंधू को सचिन ने गिफ्ट की थी कार

पीवी सिंधू ने याद किया कि कैसे सचिन ने उन्हें फोन किया और जीत पर बधाई दी, "उन्होंने मुझे फोन किया और बधाई दी. पिछली बार मुझे याद है जब मैंने पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों, 2014 में भाग लिया था, उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मुझे रियो 2016 ओलंपिक में पदक मिलता है. तो वह आएंगे और मुझे फिर से एक कार देंगे इसलिए पदक पाने के बाद, वह आए और उन्होंने मुझे कार भेंट की, और मैं वास्तव में उनकी आभारी हूं क्योंकि इस ने मुझे वास्तव में खुश कर दिया.''

बर्मिंघम में सिंधू ने जीता गोल्ड

उन्होंने आगे खेल जगत की हस्तियों को दिए गए समर्थन के लिए तेंदुलकर की प्रशंसा की. कपिल शर्मा से बातचीत में उन्होंने उन्हें बर्मिंघम में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान चोटिल होने के बारे में बताया जिसमें उन्होंने महिला सिंगल्स में गोल्ड मेडल जीता था.

उन्होंने निष्कर्ष निकालते हुए कहा, "हां, क्वार्टर फाइनल के दौरान थोड़ा दर्द था. मैच के बीच में दर्द हो रहा था और मुझे लगा कि मुझे यह मैच पूरा करना है. मेरा दिल और दिमाग पदक जीतने पर केंद्रित था. इसलिए, सेमीफाइनल और फाइनल के दौरान, मैं केवल यही सोच रही थी कि मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देना है और मैंने अपना शत-प्रतिशत दिया और स्वर्ण जीता."

पी.वी. सिंधू बॉक्सिंग चैंपियन निकहत जरीन, लॉन बाउल टीम- रूपा रानी टिर्की, लवली चौबे, पिंकी सिंह और नयनमोनी सैकिया इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- WWC 2022: रवि दहिया का सपना टूटा, करारी हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़